WWE LIVE STREAM: WWE TLC 2018 Live Results

0
43
WWE TLC 2018 RESULTS
WWE TLC 2018 RESULTS

WWE TLC LIVE:

WWE TLC के साथ ही हमारी WWE LIVE STREAM शुरू हो चुकी है। हमारी WWE LIVE STREAM से आपको मिलेगी सबसे तेज और सबसे पहले WWE TLC 2018 के Live Results की जानकारी।

1. Mahalicia vs. Fabulous Truth

R-Truth और Carmella ring में आ चुके हैं, उनके पीछे पीछे एलिसिया फॉक्स और जिंदर महल भी तैयार हैं।

जिंदर महल और R-Truth ने मैच की शुरुआत की है और फिलहाल R-Truth अपनी रेसलिंग टेक्निक दिखा रहे हैं। एलिसिया फॉक्स ने रिंग में आकर R-Truth का ध्यान भटकाने की कोशिश की लेकिन Carmella ने ऐसा नहीं होने दिया। और जिंदर महल और एलिसिया, दोनों को रिंग के बाहर फेंक दिया है।

R-Truth और Carmella ring में ही डांस कर रहे हैं और उनको जॉइन किया हैं सिंह ब्रदर्स ने।

Carmella और एलिसिया दोनों टैग लेकर लड़ रही हैं। Carmella ने कुछ अच्छे मूव दिखाए और एलिसिया फॉक्स ने डरकर जिंदर महल को टैग कर दिया है।

जिंदर महल ने आते ही R-Truth पर हावी होने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हुआ। R-Truth ने जिंदर महल की जमकर पिटाई की। एलिसिया फॉक्स ने फिर से R-Truth का ध्यान भटकाने की कोशिश की। इसी दौरान Carmella ने टैग ले लिया है और ऑफिशियली रिंग में आ चुकी हैं।

Carmella ने एलिसिया फॉक्स को अपने सबमिशन में फंसा दिया है और एलिसिया ने टेप आउट कर लिया है।

Winner – R-Truth और Carmella

2. The Bar vs. The Usos vs. The New Day (For the Smackdown Tag Team Championship)

द न्यू डे और उसोस रिंग में आ चुके हैं और अब वक्त हैं चैंपियन के आने का, The Bar।

Sheamus और Kofi Kingston ने शुरुआत की है। Sheamus जहां अपनी ताकत दिखा रहे हैं तो वहीं Kofi अपनी कलाबाजियों से Sheamus को जवाब दे रहे हैं। Usos brothers ने रिंग में कदम रखा और Sheamus और Kofi Kingston को रिंग से बाहर कर दिया।

टैग अब Xavier Woods और Cesaro के पास हैं। Cesaro ने Woods कि अच्छी पिटाई लगाई और मार मारकर रिंग में ढेर कर दिया। Cesaro और Sheamus में अब बारी बारी टैग लेकर Woods के को पीट रहे हैं।

दोनों ने अपने टैग बदल दिए हैं। कॉफी और Cesaro ring में आ चुके हैं। कॉफी Cesaro पर जबरदस्त तरीके से हावी हैं। लेकिन Jimmy Usos ने टैग ले लिया है और flying move से Cesaro और कॉफी दोनों को ढेर कर दिया।

फैन्स Usos का चेंट कर रहे हैं।

इसी बीच Cesaro और कॉफी फिर से रिंग में आकर Usos की पिटाई कर रहे हैं वो भी मिलकर। Usos के बाहर जाने के बाद Cesaro और कॉफी फिर से आपस में लड़ कर रहे हैं। Cesaro ने Sheamus को टैग कर दिया है।

Sheamus ने Brouge किक मारने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। इसी बीच Woods ने Sheamus पर छलांग लगा दी हैं।

रिंग में फिर से तीनो टीम आपस में भिड़ गई है। अब रिंग में Sheamus और Kofi ही बचे हैं। कॉफी ने Sheamus पर छलांग लगाई लेकिन Sheamus में ने उसे Brouge किक से कनेक्ट कर दिया और अब कोई चांस नहीं।

Sheamus में ने यहां Kofi Kingston में पर क्लीन पिन की।

Winner: The Bar and Still Smackdown Tag Team Champion

3. Braun Strowman vs. Baron Corbin

Baron Corbin सबसे पहले आए और रिंग में पहले से हीथ स्लेटर रेफरी के रूप में मौजूद हैं। Baron Corbin ने आते ही Braun Strowman के घायल होने की बात की और खुद को विजेता घोषित करना चाहा, लेकिन Braun Strowman रिंग में आए हालांकि वो इंजर्ड हैं। Baron Corbin उन पर हस रहे हैं। Baron Corbin की हंसी तब गायब हो गई जब Braun Strowman ने कुछ और सूपरस्टार्स को बुला लिया। Baron Corbin ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन सबने मिलकर Baron Corbin पर हमला कर दिया और उसे रिंग से बाहर फेंक दिया।

Baron Corbin अब भागने की फिराक में हैं लेकिन पीछे से Kurt Angle का म्यूजिक बजा और Kurt Angle ने रिंग जबरदस्त वापसी कर ली।

सभी ने कुर्सियां थाम रखी हैं। Baron Corbin में को अब रिंग में आना ही पड़ेगा। Baron Corbin ke ring में आते ही सबने अपने फिनिशिंग मूव लगाकर Baron Corbin के को ढेर कर दिया। अब हिथ स्लेटर ने जल्दी से पिन कर ली हैं।

एक दो तीन…

Winner: Braun Strowman

4. Natalya vs. Ruby Riott

नतालिया पागलों की तरह रूबी पर टूट पड़ी हैं। रायट स्क्वाड ने नतालिया को भरपूर डिस्ट्रैक्ट करने की कोशिश की लेकिन एक की भी चाल कामयाब नही हुई। नतालिया ने हर तरीके से रूबी को पीटा।

लेकिन रूबी को आखिर मौका मिला और उसने नतालिया पर जवाबी हमला किया। नतालिया रिंग के बाहर पड़ी हैं जबकि रूबी रिंग के कॉर्नर में टेबल सेट कर रही हैं। रूबी नतालिया को रिंग में ले अाई हैं और उसे टेबल पर गिराने की कोशिश की लेकिन नतालिया ने अपने आपको संभाल लिया।

नतालिया ने जवाबी हमला किया उस पर सबमिशन लगा दिया लेकिन रूबी बचने में कामयाब रही। उसने टेबल नतालिया के सिर पर गिरा दिया।

घायल नतालिया ने रूबी को अपने कंधो पर उठा लिया है और नीचे गिरा दिया हैं।

नतालिया अब बाहर से टेबल अन्दर ला रही हैं और अन्दर आकर उसने रूबी को किक मारी, अब वो टेबल सेट कर रही हैं। रूबी ने जवाबी हमला किया, और नतालिया को टेबल पर सुला दिया है।

रूबी का नतालिया पर जंप लगाने का इरादा था। लेकिन नतालिया पहले से तैयार थी और उसने रूबी को पकड़ कर टेबल पर पावरस्लेम लगा दिया। टेबल टूट चुका है और हमें हमारा विजेता मिल गया है।

Winner – Natalya

5. Finn Balor vs. Drew McIntyre

दोनों ही रेसलर तैयार हैं, Drew McIntyre ने अपनी ताकत दिखाना शुरू कर दिया है लेकिन फिन बेलर अपनी छोटी छोटी किक से Drew McIntyre को जवाब दे रहे हैं। Drew McIntyre की ताकत फिन बेलर की किक से कहीं ज्यादा है। Drew McIntyre ने फिन उठा कर बुरी तरह रिंग के दूसरे कोने में फेंक दिया है।

फिन बेलर लड़ने की कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन Drew McIntyre बहुत ही ताकतवर हैं और उसने फिन बेलर को फिर से उठाकर फेक दिया है। अब एक हाथ पकड़कर फिन बेलर के कंधो को कमजोर कर रहा हैं। फिन बेलर लड़ने की इच्छा शक्ति दिखा रहे हैं। और वो Drew McIntyre की पकड़ से छूट गए हैं। फिन बेलर ने Drew McIntyre पर जबरदस्त हमला कर दिया है और उसे रिंग से बाहर फेंक दिया है।

Drew McIntyre भी कम नहीं, उन्होंने फिन को पकड़कर रिंग के दूसरे रोप से जंप लगा दी लेकिन पिन नहीं कर पाए। Drew McIntyre में ताकत बहुत ज्यादा है लेकिन फिन बेलर में इच्छाशक्ति। Drew McIntyre ने अपने सिर जोरदार फिन को मारा हैं और अब फिन अचेतन लग रहे हैं। लेकिन ये क्या पीछे से Dolph Zigglar भी आ गए हैं। Dolph Zigglar ने चेयर निकाल कर हमला करना चाहा लेकिन Drew McIntyre की एक किक से Dolph knockout हो गए। अब चेयर लेकर Drew McIntyre रिंग में आए लेकिन फिन बेलर ने Drew McIntyre को संभलने का मौका नहीं दिया और अपनी किक से नीचे गिरा कर फिनिशिंग मूव लगा दिया।

क्लीन पिन – एक दो तीन…

Winner – Finn Balor

6. Rey Mysterio vs. Randy Orton

रिंग के आस पास ढेर सारी चेयर रखी है। रैंडी ऑर्टन और रे मिस्टरिओ भी रिंग में आ चुके हैं। रैंडी ने सबसे पहले किक से शुरुआत की और रे मिस्टरिओ पर चेयर से हमला करना शुरू कर दिया। लेकिन रे मिस्टरिओ ने भी जवाबी हमला करते हुए चेयर छीन ली और ऑर्टन पर हमला कर दिया। ऑर्टन और रे मिस्टरिओ दोनों ही रिंग के बाहर हैं। लेकिन अपनी साइज का फायदा उठाते हुए रैंडी ऑर्टन ने रे मिस्टरिओ को कुर्सियां मार मारकर अधमरा कर दिया है।

रैंडी ऑर्टन रे मिस्टरिओ को रिंग में ले आए हैं और उस पर रोप डीडीटी लगाना चाहते हैं लेकिन रे मिस्टरिओ ने किसी तरह अपने आपको बचा लिया। रे मिस्टरिओ ने जबरदस्त कलाबाजियां दिखाई जिसका रैंडी ऑर्टन के पास कोई जवाब नहीं।

रे ने फेमस 619 मूवी भी लगाया लेकिन रैंडी ऑर्टन को पिन करने के लिए ये कम है। रैंडी ऑर्टन ने अपनी साइज का फायदा उठाते हुए रे मिस्टरिओ को फिर से कंट्रोल किया। रैंडी ऑर्टन बाहर गए हैं और ये तीन चेयर एक साथ लगा दी रिंग में?

रैंडी ऑर्टन रे मिस्टरिओ को चेयर पर rko लगाना चाहते हैं लेकिन रे मिस्टरिओ ने अपने आपको बचा लिया और रोल अप करके मैच को जीत लिया…

रैंडी ऑर्टन पागल हो गए… हार से।

Winner – Rey Misterio

7. Ronda Rousey VS Nia Jax

रोंडा रूसी और नाया जैक्स रिंग में आ चुके हैं। आते ही नाया ने रोंडा रूसी को जोरदार धक्का दे दिया। रोंडा ने नाया का हाथ पकड़ कर अपना सबमिशन लगाने की कोशिश की लेकिन नाया जैक्स ने रोंडा को जोरदार पॉवरस्लैम दे दिया। रोंडा ढेर हो चुकी हैं और नाया जैक्स के पास काफी समय हैं रोंडा रूसी को पीटने का।

रोंडा ने लेकिन मौका देखकर फिर से नाया का हाथ पकड लिया हैं और उस पर अपना सबमिशन लगाने की कोशिश जारी हैं।
नाया रोंडा को रिंग से बाहर खिंच कर ले आयी हैं और उसे जोर से फैंस बेरियर पर फेंक दिया हैं । नाया घायल रोंडा को फिर से रिंग में लेकर आ चुकी हैं, लेकिन रोंडा फ़िलहाल अपने काबू में हैं। उसने नाया जैक्स के हमलो को रोककर अपन्ना हमला शुरू कर दिया हैं जिससे घबराकर नाया रिंग से बाहर चली गयी हैं।

रोंडा ने नाया पर जबरदस्त छलांग लगा दी हैं जिससे नाया जैक्स ढेर हो चुकी हैं। रोंडा ने कुछ शानदार पंच नाया जैक्स को मारे और पिन करने की कोशिश की लेकिन इसमें वो असफल रही। नाया जैक्स अब संभल चुकी हैं और रोंडा को उठाकर रोप पर चढ़ गयी हैं और अपना समोअन मूव लगाने वाली हैं लेकिन ये क्या… रोंडा ने नाया जैक्स को बतिस्ता के जैसा पावर स्लैम मार दिया हैं। हालाँकि पिन अभी भी हाथ नहीं लगा हैं।

रोंडा ने अबकी बार नाया का हाथ पकड़कर जबरदस्त सबमिशन दे दिया हैं, या शायद हाथ ही तोड़ दिया हैं। दर्द से कराहती नाया ने टेप आउट कर लिया।

Winner – Ronda Rousey and Still Raw Woman Champion

8. Daniel Bryan vs. AJ Styles (For the WWE Championship)

फिनोमिनल Aj Styles रिंग में फैन्स की जबरदस्त चैंट के बीच आ रहे हैं।

वहीं Daniel Brayan को फैन्स बू कर रहे हैं। दोनों ही फाइटर रिंग में आ चुके हैं। मैच शुरू हो चुका है लेकिन Daniel Brayan मैच लड़ने से ज्यादा रिंग के चक्कर लगा रहे हैं।

रेफरी ने Daniel Brayan को वार्निंग दी जिसके बाद वो रिंग में आए। रिंग में आते ही Aj Styles उन पर टूट पड़े। Daniel Brayan को समझ नहीं आ रहा भागे या लड़े। इसी डिस्ट्रैक्शन के बीच Daniel Brayan ने Aj styles पर हमला करने में कामयाबी हासिल की।

रिंग में Aj Styles कराह रहे हैं और Daniel Brayan उन पर अपने सारे मूव आजमा रहे हैं। Daniel Brayan ने Aj Styles को रोप पर उल्टा लटका दिया है, और उस मारे जा रहे हैं।

Aj Styles ने फाइट बैक किया लेकिन ब्रायन ने Aj Styles को रिंग कॉर्नर में धकेल दिया है। कुछ किक मारने के बाद वो दौड़कर Aj Styles को किक मारने आए लेकिन इस बार Aj Styles संभल गए और ब्रायन को जबरदस्त क्लोथलाइन दे दी।

Aj Styles अब अपने फिनिशिंग मूव फिनोमिनल फॉर की तैयारी कर रहे हैं लेकिन Daniel Brayan रिंग से बाहर भाग गए। वापस आने के बाद Daniel Brayan ने कई जबरदस्त किक Aj Styles के सिर पर मारी और पिन किया लेकिन पिन असफल रहा।

Daniel Brayan ने फिर से Aj Styles के सीने और सिर पर किक मारी और पिन किया लेकिन इस बार भी असफल रहे। अबकी बार Aj Styles ने Daniel Brayan को संभलने का मौका नहीं दिया।

Aj Styles कुछ रेस्ट ले रहे हैं तब तक Daniel Brayan भी संभल चुके हैं। Aj styles ने Daniel Brayan का पैर पकड़कर सबमिशन लगाया जिसे Daniel Brayan ने अपने सबमिशन में बदल दिया। दोनों एक दूसरे को बारी बारी मुक्के मार रहे हैं।

Aj Styles ने 450 स्प्लैश मूव लगाया लेकिन पिन किक आउट हो गई। दोनों बुरी तरह थक गए हैं और Aj Styles ने फिर से Daniel Brayan का पैर पकड़कर सबमिशन लगा लिया। Daniel Brayan रिंग के बाहर चले गए और बच गए। Aj Styles ने Daniel Brayan को फिर से रिंग के अंदर किया। अब दोनों ने ही अपने अपने फिनिशिंग मूव आजमाए लेकिन किसी का मूव नहीं लगा। Aj Styles ने रोलअप करने की कोशिश की लेकिन Daniel Brayan ने Aj Styles को रोलअप रिवर्स किया और उसी तरह Aj Styles ने वापस रोलअप रिवर्स किया। रेफरी ने पिन की और Daniel Brayan को विजेता घोषित कर दिया गया। । Daniel Brayan रिंग के बाहर चले गए और वहीं Aj Styles अचंभित हैं।

Winner – Daniel Brayan

9. Seth Rollins vs. Dean Ambrose (For the WWE Intercontinental Championship)

ब्लू कोट में डीन एम्ब्रोस शानदार लग रहे हैं और उन्होंने लम्बे समय बाद अपनी फाइट के लिए रिंग में वापसी की, अब समय है चैंपियन के आने का, यानी Seth Rollins के आने का।

दोनों इसका इंतजार कर रहे हैं की कौन पहले वार करेगा। डीन एम्ब्रोज़ सेथ रोलिंस को पहला वार करने के लिए कह रहे हैं जबकि सेथ रोलिंस उसे एक रियल मैन की तरह लड़ने के लिए कह रहे हैं।

दोनों में आख़िरकार फाइट शुरू हुई। सेथ रोलिंस आज कुछ धीमे पड़ते दिखाई दे रहे हैं और वही डीन एम्ब्रोज़ ऐसे लड़ रहे हैं जैसे की सेथ रोलिंस से सालो पुराना बदला ले रहे हो। क्राउड बिलकुल शांत हैं, बस कमेंटेटर की आवाज सुनाई दे रही हैं।

डीन एम्ब्रोज़ ने सेथ पर सबमिशन लगा दिया लेकिन सेथ ने रोप को पकड़ कर सुब्मिशन से अपने आपको छुड़ाया। सेथ ने आख़िरकार फाइट बैक करना शुरू किया। और डीन को रिंग से बाहर फेंक दिया और डाइव लगा दी। रिंग में लाने के बाद सेथ टॉप रोप पर चढ़कर जम्प लगाने लगे लेकिन ऐन वक्त पर डीन एम्ब्रोज़ ने उनको जम्प लगाने से रोक दिया। अब दोनों बारी बारी एक दूसरे को मार रहे हैं।

डीन ने पिन करने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। डीन रोप पर चढ़ गए हैं। सेथ रोलिंस भी उनको रोकने के लिए रोप पर आये लेकिन डीन ने सेथ को अप्पर रोप पर फसाकर, क्लॉथलाइन से गिरा दिया।

सेथ ने डबल स्लैम मारकर पिन करने की कोशिश की लेकिन वो भी पिन हासिल नहीं कर पाए।

डीन बुरी तरह थक गए हैं और सेथ को कुछ देर रुकने के लिए कह रहे हैं| साथ ही उनको अपने शील्ड के दिनों के सिग्नेचर हैंड को मिलाने के लिए कह रहे हैं। लेकिन सेथ डीन के झांसे में नहीं आये और उन्हीने डीन को जबरदस्त किक मार दी। सेथ काफी इमोशनल और गुस्से में हैं। उसने डीन पर कर्ब स्टोम्प मारने की कोशिश की लेकिन डीन ने इसे डर्टी डीड्स में रिवर्स कर दिया और पिन करके जीत हासिल की।

Winner: Dean Ambrose and New Intercontinental Champion

10. Becky Lynch vs. Charlotte Flair vs. Asuka (For the WWE Smackdown Woman Championship)

अब बारी है मेन इवेंट की यानी स्मैकडाउन वूमेन टाइटल मैच की।

असुका और शार्लेट के आने के बाद स्मैकडाउन वुमन चैंपियन बेकी लिंच रिंग में आयी। बेकी लिंच को क्राउड का भरपूर चैंट मिल रहा हैं। स्मैकडाउन वुमन टाइटल को रिंग के बीचो बीच हवा में लटका दिया हैं और जो टाइटल उतार लेगा वही बनेगा चैंपियन।

मैच शुरू होते ही तीनो महिला रेसलर्स एक दूसरे पर टूट पड़ी। एक एक बार सभी को रिंग से बाहर कर दिया गया। जल्दी ही सभी महिला सीढ़ी लाने लगी ताकि टाइटल को उतारा जा सके।

ये मैच बिल्कुल भी सामान्य नहीं है। एक महिला होने के बावजूद जिस तरह तीनो प्रदर्शन कर रही हैं वो काबिले तारीफ है। बेकी लिंच पागलों की तरह असुका और शार्लेट को कुर्सियां मारे जा रही हैं। क्राउड पूरी तरह अपने चरम पर है और हील बेकी को सपोर्ट कर रहा है।

लाइव अपडेट:

बेकी ने सीढ़ी को कॉमेंटेटर टेबल के पास सेट किया हैं और शार्लेट व असुका को टेबल पर सुला दिया है। बेकी ने सीढ़ी पर चढ़कर दोनों पर जंप लगा दी, असुका तो हट जाने से बच गई लेकिन शार्लेट लगता है पूरी तरह नॉकआउटहो चुकी हैं।

असुका मौके का फायदा उठाकर बेल्ट लेने के लिए सीढ़ी पर चढ़ गई लेकिन बेकी असुका के पीछे लगी हुई हैं।

अब दोनों एक ही सीढ़ी पर चढ़कर बेल्ट खींचने की कोशिश करने लगे लेकिन शार्लेट ने स्टिक से दोनों को मार मारकर नीचे गिरा दिया। शार्लेट अब क्राउड से झगड़ा करने लग गई इतने में असुका ने स्टिक से शार्लेट और बेकी की पिटाई कर दी।

लेकिन शार्लेट ने असुका को स्पीयर मारकर तारे दिखा दिए। अब रिंग में सिर्फ बेकी बची है। शार्लेट और बेकी बारी बारी एक दूसरे को मारने लगे और लड़ते लड़ते रिंग से बाहर आ गए। शार्लेट ने बेकी को उठाकर टेबल पर सुला दिया और टॉप रोप से छलांग लगा दी। क्राउड पूरी तरह पागल हो गया, कि ये सब क्या हो रहा है।

शार्लेट ने रिंग में आकर टाइटल को लेने की कोशिश की लेकिन असुका भी उसी सीढ़ी पर चढ़ गई और दोनों लड़ने लगे। बेकी भी एक अलग सीढ़ी लगाकर टाइटल लेने आ गई। तीनो की लड़ाई में असुका को नीचे गिरा दिया गया। अब टाइटल के लिए सिर्फ शार्लेट और बेकी ही बचे हैं।

और ये क्या रोंडा रूसी कहा से आ गई? रोंडा ने शार्लेट और बेकी दोनों को सीढ़ी से नीचे गिरा दिया और वापस चली गई। शार्लेट और बेकी के नॉकआउट होने के बाद असुका ने सीढ़ी पर चढ़कर टाइटल हासिल कर लिया और बन गई स्मैकडाउन वूमेन चैंपियन।

Winner – Asuka and New Smackdown Woman Champion

उम्मीद है आपको हमारी WWE LIVE STREAM पसंद आयी होगी और हमने आपको सबसे तेज, सबसे फास्ट रिजल्ट बताएं होंगे।

अगर आपको हमारी मेहनत अच्छी लगी हो तो हमे सपोर्ट करे और हमारे पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे।

4Shares

Leave a Reply