WWE News: Aj Styles ने WrestleMania 35 में इस सुपरस्टार से भिड़ने की इच्छा जताई।

0
31

WWE में इस समय Aj Styles का क्या स्थान हैं ये किसी से छिपा हुआ नहीं है। Aj Styles वो सुपरस्टार हैं जिन्होंने अपनी शर्तो पर WWE से कॉन्टैक्ट साइन किया था। उन्होंने अपनी शानदार रेसलिंग व बेजोड़ माइक स्किल से ना सिर्फ फैंस को बल्कि WWE के मालिक विंस मैकमोहन तक को अपना दीवाना बना दिया।

सिर्फ चार साल हुए हैं Aj Styles को WWE में आए लेकिन उन्होंने अपने नाम कई जबरदस्त उपलब्धियां हासिल कर ली है। आम तौर पर WWE के बारे में सुना जाता है कि वो अपने इन हाउस रेसलर्स पर ही ज्यादा ध्यान देती हैं। बाहर का रेसलर चाहे कितना ही टैलेंटेड क्यू ना हो, वो उसे अपने इन हाउस रेसलर्स जैसी तव्वजो और स्थान कभी नहीं देती। सालो से चले आ रहे इस मिथक को Aj Styles ने तोड़ दिया और ये साबित कर दिया कि कुछ हीरे ऐसे होते हैं जिन्हें चमकने के लिए किसी रोशनी की जरूरत नहीं होती। एक बाहर का रेसलर WWE में मुश्किल से WWE चैंपियन बन पाता है और उन्होंने तो 377 दिन तक लगातार वी चैंपियनशिप को संभाले रखा, जिसकी शान वो उसे हर सप्ताह डिफेंड करके बढ़ाते थे। इसके अलावा Aj Styles साल 2019 वी ऑफिशियल गेम 2K19 के फीचर कवर पर भी हैं।

Aj Styles ने बेहद कम समय में WWE के लगभग सभी रेसलर्स का सामना किया है और उन्हें हराया हैं। उन्होंने रोमन रेंस से लेकर जॉन सीना, Randy Orton और ब्रॉक लेसनर जैसे सभी बड़े सुपरस्टार्स का मुकाबला किया है।

अब जब Aj Styles ने WWE के सभी बड़े रेसलर्स का सामना कर लिया है तो क्या कोई ऐसा भी रेसलर हैं जिसका सामना खुद Aj Styles करना चाहते हो?

अगर आप सोच रहे हो कि Aj Styles ने जरूर अंडरटेकर का नाम लिया होगा तो हम आपको बता दे कि आप गलत सोच रहे हैं।
Aj Styles ने WrestleMania 35 में एक ऐसे सुपरस्टार से भिड़ने को इच्छा जाहिर की है जिसका नाम सुनकर आप भी चौक जाएंगे।

ALSO READ:

मेरी Roman Reigns से रोज बात होती रहती है लेकिन WWE के बारे में नहीं।

Roman Reigns अब नहीं है WWE RAW के चेहरे।

WWE न्यूज: Daniel Bryan की इंजरी पर अपडेट।

WWE के सुपरस्टार Aj Styles ने हाल ही में “रेसलजोन डॉट कॉम” से बात की ओर अपने ड्रीम अपोनेंट का नाम उजागर किया जिसका सामना वो WrestleMania 35 में करना चाहते हैं।

Aj Styles ने कहा –

“आप जानते हो मैने EC3 का रिंग में कभी सामना नहीं किया है, अगर ऐसा होता है तो ये बहुत मजेदार होगा। NXT से काफी सारे सुपरस्टार्स आ रहे हैं , और मुझे पूरा विश्वास है कि उनमें से कुछ के साथ मैं शानदार मैच दे सकता हूं।”

Aj Styles आगे कहते हैं।

“ये मेरे ऊपर नहीं है जो किसी शो की सारी लाइमलाइट अकेला ले लेना चाहता हैं। सब कुछ फैंस पर निर्भर करता है। और वो जिस भी सुपरस्टार के साथ मैच चाहते हैं, मैं ये दावा कर सकता हूं उस सुपरस्टार के साथ मिलकर ऐसी शानदार परफॉर्मेस दूंगा कि मेरे साथ साथ वो भी पूरे शो की लाइमलाइट ले सकता है।”

यही बात Aj Styles में दूसरो से काफी अलग है। वो जो भी बोलते हैं उसमे उनका पूरा आत्मविश्वास झलकता है। कंपनी के टॉप स्टार होने के बावजूद वो EC3 जैसे टैलेंटेड NXT से सुपरस्टार से भिड़ने की बात कर रहे हैं।

ईमानदारी से कहा जाए तो ये EC3 के लिए गर्व की बात होगी। उन्होंने जिस तरह अपने ऊपर मेहनत की है ये उसी का परिणाम है कि आज Aj Styles जैसा सुपरस्टार उनके साथ WrestleMania में रिंग शेयर करने की बात कह रहा है। और वैसे ये आईडिया भी बुरा नहीं है क्योंकि जहां एक तरफ अनुभवी और टेक्निकल रेसलर Aj Styles होंगे तो उनके दूसरी ओर EC3 नाम का एक जवान खून और जबरदस्त पॉवरहाउस, जो बहुत कुछ साबित करना चाहता है।

वैसे आपको बता दे कि WWE ने Aj Styles के WrestleMania 35 के प्रतिद्वंदी के तौर पर Randy Orton का नाम पहले से सोच रखा है और अब कुछ दिनों में इन दोनों की फ्युड शुरू हो जाएगी।

3Shares

Leave a Reply