मेरी Roman Reigns से रोज बात होती रहती है लेकिन WWE के बारे में नहीं।

0
52
WWE SUPERSTAR - ROMAN REIGNS AND SETH ROLLINS
WWE SUPERSTAR - ROMAN REIGNS AND SETH ROLLINS

WWE सुपरस्टार Seth Rollins हाल ही में Iridian Fierro के ऑडियो पॉडकास्ट में शमिल हुए जहां उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। उनसे Roman Reigns के बारे में कुछ सवाल किए गए।

WWE SUPERSTAR - SETH ROLLINS AND ROMAN REIGNS
WWE SUPERSTAR – SETH ROLLINS AND ROMAN REIGNS

“क्या आप Roman Reigns के संपर्क में हैं?” Iridian ने पूछा तो तो देखिए Seth Rollins ने क्या जवाब दिया-

“हां बिल्कुल। मैं Roman Reigns के संपर्क में हूं। मेरी उससे बात होती रहती हैं। सप्ताह में एक बार तो बात होती ही हैं, बस यही जानने के लिए कि उसकी तबीयत कैसी है। लेकिन हम सिर्फ इस बारे में ही बात करते हैं, काम की कोई बात नहीं होती। वो भी काम को लेकर फिलहाल कोई बात नहीं करना चाहता, ना ही कोई परेशानी सिर पर लेना चाहता। मेरी बात भी उसकी तबीयत को लेकर ही होती है कि क्या कर रहा है, कैसा महसूस कर रहा है, और उसके इलाज की क्या प्रोग्रेस हैं? Roman Reigns भी बड़े आराम से अपनी रिकवरी के बारे में बताता है। हम दोनों दोस्त इसी तरह अपनी बातें करते रहते हैं।”

इरिडियन पूछती हैं –

स्थिति को समझा जा सकता है। लेकिन एक ही कंपनी में काम करने वाले, अपने काम के बारे में बात नहीं करते…कमाल है? Roman Reigns के जाने से क्या Seth Rollins पर कुछ दबाव आया है, क्यूंकि अब वो लॉकर रूम के लीडर हैं?

WHEN WWE SUPERSTAR ROMAN REIGNS ANNOUNCE HIS LEUKEMIA
WHEN WWE SUPERSTAR ROMAN REIGNS ANNOUNCE HIS LEUKEMIA

Seth Rollins ने जवाब दिया –

“सच कहूं तो मैं बहुत प्रेशर में हूं, Roman Reigns साथ नहीं है। लेकिन फिर भी मैं अपनी तरफ से लॉकर रूम को संभालने पूरी कोशिश कर रहा हूं”

Roman Reigns की बीमारी हाल की रेसलिंग इंडस्ट्री की सबसे बड़ी खबर थी। Roman Reigns को लूकेमिया की बीमारी की वजह से WWE से जाना पड़ा। जहां से उनकी वापसी साल 2020 में जताई जा रही है। और उनकी गैरमौजूदगी में फिलहाल Seth Rollins, Monday Night Raw की कमान संभाले हुए हैं।

Iridian Fierro के साथ हुई Seth Rollins की ऑडियो पॉडकास्ट को आप यहां पूरा सुन सकते हैं।

2Shares

Leave a Reply