मैं Brock Lesnar से फाइट करना चाहता हूं – Seth Rollins

0
52

हाल ही दिए गए एक इंटरव्यू में Seth Rollins ने Brock Lesnar से लड़ने की इच्छा जाहिर की। फिलहाल Seth Rollins अपने पुराने दोस्त और दुश्मन Dean Ambrose के साथ फ्युड में हैं। और दोनों का WWE TLC में मैच होने वाला है।

SETH ROLLINS VS BROCK LESNAR at WrestleMania 35?
SETH ROLLINS VS BROCK LESNAR at WrestleMania 35?

पिछली बार जब Seth Rollins की भिड़ंत Brock Lesnar से हुई थी उस वक्त वो WWE में हील की भूमिका थे। और Brock Lesnar से डरे डरे रहते थे। उस वक्त अगर कोई Seth Rollins द्वारा Brock Lesnar को हराने की बात करता तो उसी का मजाक उड़ जाए करता था।

लेकिन अब समय बदल चुका है, Seth Rollins, WWE के सबसे टॉप स्टार हैं, और Roman Reigns की गैरमौजूदगी में वो ही Raw ब्रांड का फेस बनकर सबके सामने आए है। साथ ही साथ वो अभी WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी हैं।

आज द रॉक 105.3 के साथ हुई चैट में Seth Rollins ने कई मुद्दों पर बात की। उन्होंने Brock Lesnar के साथ मैच लड़ने की इच्छा भी जाहिर की। साथ ही उन्होंने फैन्स को इस बात की हिंट भी दे दी कि वो जल्दी ही Brock Lesnar को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

CURRENT WWE INTERCONTINENTAL CHAMPION - SETH ROLLINS
CURRENT WWE INTERCONTINENTAL CHAMPION – SETH ROLLINS

Seth Rollins ने कहा –

“Brock Lesnar हमारा यूनिवर्सल चैंपियन हैं। लेकिन वो हर Monday Night Raw में नहीं आता। जबकि में हर शो, हर सप्ताह उपलब्ध होता हूं। मेरी हमेशा से यही कोशिश होती है कि लोगो का ध्यान अपनी ओर खींच सकू। मुझे बड़ा अपमानजनक लगता है जब Brock Lesnar ऐसा नहीं करता… वो हमारा चैंपियन हैं, वो हमारे Raw ब्रांड का चेहरा हैं। और वो लाइव इवेंट्स में भी बिल्कुल दिखाई नहीं देता। “

ALSO READ:

WWE TLC में हो सकते हैं 3 बड़े टाइटल चेंज।

WrestleMania 35 में होगा इन दो WWE मेगास्टार का आमना सामना।

The Rock की WWE में वापसी और उनके भविष्य पर बड़ी अपडेट।

Seth Rollins आगे कहते हैं –

“जो लोग टीवी पर WWE Raw देखते हैं, और जब वो लाइव इवेंट्स में आते हैं तब उनको वो क्वालिटी नहीं मिलती। ऐसी स्थिति में हमारी टीम को टिकट सेल करने में बड़ी परेशानी आती हैं।

आप समझ रहे हो ना मैं क्या कहना चाहता हूं।”

आपको याद दिला दे कि Brock Lesnar ने WWE के साथ पार्ट टाइमर डील साइन कर रखी है। जिस वजह से वो हर Monday Night Raw पर दिखाई नहीं देते, ना ही वो WWE के साथ किसी लाइव इवेंट्स में शामिल होते हैं। इस वजह से लोग अक्सर Brock Lesnar की आलोचना करते रहते हैं।

Brock Lesnar आने वाले WWE TLC का भी हिस्सा नहीं हैं। अगर Braun Strowman, Baron Corbin से अपना मैच जीत जाते हैं तो फिर इन दोनों का मुकाबला Royal Rumble में हो सकता है।

UPCOMING UFC MATCH - BROCK LESNAR VS DANIEL CORMIER
UPCOMING UFC MATCH – BROCK LESNAR VS DANIEL CORMIER

Seth Rollins भी अपना इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल Dean Ambrose से डिफेंड करने वाले हैं। WWE, TLC के बाद भी इन दोनों सुपरस्टार्स की फ्युड जारी रख सकती हैं। और Brock Lesnar भी Royal Rumble के बाद अपने UFC के मैच की तैयारियों में लग जाएंगे। UFC में Brock Lesnar का सामना Daniel Cormier के साथ होगा। यानी Brock Lesnar Royal Rumble के बाद सीधा WrestleMania 35 में ही शिरकत करेंगे।

इसलिए हमें नहीं लगता कि Seth Rollins की फरमाइश इतनी जल्दी पूरी होने वाली है।

3Shares

Leave a Reply