WWE सुपरस्टार Kurt Angle ने रिटायरमेंट के संकेत दिए।

0
35
WWE SUPERSTAR KURT ANGLE EXPECTED TO RETIREMENT
WWE SUPERSTAR KURT ANGLE EXPECTED TO RETIREMENT

आप सभी जानते हैं कि WWE सुपरस्टार Kurt Angle का रिंग कैरियर अब धीरे धीरे ढलान की ओर हैं

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट और WWE सुपरस्टार Kurt Angle ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में रिटायरमेंट के संकेत दिए हैं। उन्होंने WWE यूनिवर्स को इसके लिए धन्यवाद भी दिया।

Kurt Angle ने इंस्टाग्राम पर कहा –

“20 साल पहले मैने WWE रिंग में कदम रखा था। मैंने खुद से कहा था कि मैं सिर्फ पांच साल काम करूंगा। लेकिन WWE यूनिवर्स की वजह से मैने रेसलिंग करना जारी रखा। हालांकि मै अपने 20 साल के कैरियर में 11 साल WWE से दूर रहा। लेकिन मेरे लिए सबसे अच्छा यही है कि जहां से मैने अपना कैरियर शुरू किया वहीं पर अब उसे खत्म करूं।”

तो Kurt Angle ने अपने रिटायरमेंट के बारे में साफ साफ बता दिया है और अब इसकी पूरी संभावना है कि वो जल्दी ही आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा करेंगे। हमे लगता है शायद वो WWE WrestleMania 35 के बाद रिटायरमेंट ले ले या शायद उससे पहले भी।

Kurt Angle ने अपना पिछला रेसलिंग मैच Drew McIntyre के खिलाफ लड़ा था जिसमें उन्होंने टेप आउट कर लिया था।

Kurt Angle ने अपने कैरियर में ढेर सारी सफलता हासिल की है। WWE में Brock Lesnar के साथ हुई उनकी फ्युड को हमेशा याद रखा जाएगा। वो 6 बार TNA चैंपियन, 4 बार WWF/WWE चैंपियन रह चुके हैं। इसके अलावा साल 2002 में उन्हें “रेसलर ऑफ द ईयर” चुना गया। रेसलिंग इंडस्ट्री में उनके योगदान को देखकर साल 2013 में TNA और साल 2017 में WWE ने “हॉल ऑफ फेम” का अवॉर्ड दिया गया।

जिस तरह Kurt Angle ने अपनी रेसलिंग से हमारा मनोरंजन किया हैं उसके लिए हम सभी उनका बहुत धन्यवाद करते हैं और रिंग के बाहर उनकी ज़िन्दगी के सफल कैरियर की कामना करते हैं।

11Shares

Leave a Reply