The Rock के लिए मैने जो भी कहा वो मेरी बेवकूफी थी – John Cena

0
43
WWE Superstar - John Cena
WWE Superstar - John Cena

आखिरकार John Cena को अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने Dwayne The Rock Johnson की आलोचना करने को अपनी बेवकूफी बताया।

John Cena on BumbleBee Promotion
John Cena on BumbleBee Promotion

John Cena और The Rock दोनों ही Wrestling इंडस्ट्री में बड़े नाम हैं। इन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं। दोनों ही अपने अपने समय में WWE को के टॉप स्टार रह चुके हैं और दोनों ने अपने बल पर कई सालो तक WWE का नेतृत्व किया।

John Cena जहां 16 बार के WWE चैंपियन बनकर मॉर्डन एरा के सबसे पॉपुलर स्टार बनकर उभरे तो वहीं The Rock ने WWE के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपने नाम का खूब डंका बजाया। आज The Rock की गिनती हॉलीवुड के सबसे बड़े और ए-लिस्टर अभिनेता में होती हैं।

The Rock VS John Cena at WrestleMania 28
The Rock VS John Cena at WrestleMania 28

आपको याद होगा WrestlMania 28 और 29 के मेन इवेंट में John Cena और The Rock के बीच शानदार फाइट हुई थी। WWE ने WrestlMania 28 की फ्युड को एक साल पहले से बिल्ड करना शुरू कर दिया था और दोनों ही सुपरस्टार ने स्टोरीलाइन के तहत एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा था। रेसलिंग इतिहास की सबसे कामयाब फ्युड उस वक्त रियल लाइफ फ्युड बन गई जब John Cena ने The Rock के एक बयान की आलोचना की। जिसके बाद दोनों के रिश्तों में काफी खटास आ गई थी।

WWE Superstar - The Rock
WWE Superstar – The Rock

The Rock ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था –

“मैं WWE का बहुत शुक्रगुजार हूं और वो मेरे लिए बहुत ख़ास है। उन्होंने मुझे एक प्लेटफॉर्म दिया जिसकी सहायता से मैं एक ग्लोबल स्टार बन सका। मेरे लिए रेसलिंग आज भी मेरा जुनून है। और जब भी WWE को मेरी जरूरत होगी तो मैं जरूर आऊंगा।”

तब The Rock के इसी बयान पर John Cena ने उनकी खूब आलोचना की थी। उन्होंने कहा –

“The Rock सिर्फ अपनी मूवी का प्रोमोशन करने के लिए WWE में आया हैं। WWE को The Rock के आने से बहुत फायदा होना था इसलिए वो भी मान गए। रेसलिंग के साथ-साथ The Rock ने फ्री में अपनी मूवी का प्रोमोशन भी करवा लिया।”

Latest WWE SMACKDOWN LIVE Results 11 DEC. 2018

Latest WWE RAW Results 10 Dec. 2018

WWE Superstar Aj Styles के कॉन्टैक्ट पर बड़ा अपडेट।

WWE TLC में हो सकते हैं 3 बड़े टाइटल चेंज।

WrestleMania 35 में होगा इन दो WWE मेगास्टार का आमना सामना।

 

अब जब John Cena की “Bumblebee” मूवी रिलीज हो रही है तो उनको अपनी गलती का अहसास हो रहा है।

अब John Cena ने अपने इस बयान पर सफाई दी हैं। उन्होंने कहा –

“मेरा The Rock की आलोचना करना बेवकूफी भरा कदम था। मैं भी WWE में वापस जाना चाहता हूं लेकिन मैं अपने अधूरे काम (मूवी) को पूरा किए बिना नहीं जा सकता। मैं पूरी तरह गलत था। मैंने उसके WWE में वापस आने पर जो भी कहा उसके लिए मैने उससे माफी मांगी लेकिन फैन्स को को ये बात समझ नहीं आई।”

John Cena new movie - Bumblebee
John Cena new movie – Bumblebee

यकीनन John Cena ने कोई ग़लत बात नहीं की थी The Rock ने WWE में इसीलिए वापसी की थी ताकि उनकी मूवी की जबरदस्त प्रोमोशन हो जाए। लेकिन उनका बात कहने का तरीका बिल्कुल भी सही नहीं था। और अब जब John Cena खुद The Rock की प्रोमोशन करने की टेक्निक को कॉपी कर रहे हैं तो उनको अपनी गलती का अहसास हो रहा है। John Cena अब समझ गए हैं कि मूवी का प्रोमोशन करने के लिए किसी दूसरे प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने में कोई बुराई नहीं होती।

3Shares

Leave a Reply