WWE

WWE SmackDown Live Results January 08, 2019


स्वागत है आपका Smackdown Live Results सेक्शन में। यहां आपको आज के शो के सभी मैचेस और सेगमेंट्स की संक्षिप्त जानकारी मिलेगी।

तो बिना देरी किए शुरू करते हैं आज के Smackdown Live Results

आज का मेन इवेंट:

Royal Rumble के लिए Smackdown वूमेन टाइटल का नंबर वन कटेंडर मैच।

Daniel Bryan सेगमेंट:

Smackdown Live के ओपन होती है Daniel Bryan के साथ जो कि एक फूडिंग स्टैंड एरिया में हैं, जहां बहुत सारे लोग खा-पी और इधर-उधर घूम रहे हैं। WWE चैंपियन Aj Styles का मजाक उड़ाता है कि अगर वो WWE में नहीं होता तो इन लोगो की तरह एक सामान्य इंसान होता।

Daniel Bryan लोगो की जंक फूड खाने की आदत पर कटाक्ष करता है और एक आदमी का हॉट डॉग छीनकर फेक देता है और आदमी का ड्रिंकिंग सोडा उसी पर गिरा देता है। ब्रायन फैंस को भी दोष देता है कि Aj Styles के लोगो को जंक फूड खाने से नहीं रोकता इसलिए लोग उसे पसंद करते हैं।

Daniel Bryan एक शॉप पर जाकर Aj Styles के मर्चेंडाइज का मजाक उड़ाता है और शॉपकीपर को खरीखोटी सुनाता है। ब्रायन Aj Styles के मर्चेंडाइज को पकड़े एरिना में बैठे फैंस की ओर से रिंग में एंट्री लेता हैं।

रिंग के पास पहुंचते ही R-truth ना जाने कहां से आकर Daniel Bryan पर हमला कर देता है और इन दोनों के बीच मैच ऑफिशियली शुरू होता है।

Daniel Bryan बनाम R-Truth

WWE चैंपियन रनिंग नी फिनिशिंग मूव की मदद से R-Truth को ढेर कर देता है।

विजेता: Daniel Bryan

मैच खत्म होने के बाद Daniel Bryan जाने लगता है लेकिन Aj Styles उस पर हमला कर देता है। सिक्योरिटी गार्ड Aj Styles को हटाने की कोशिश करते हैं। Aj Styles एक चेयर उठा लेता है लेकिन सिक्योरिटी गार्ड की वजह से Daniel Bryan वहां से भाग लेता है। Aj Styles अपनी चेयर गुस्से में वही फेंक देता है।

ब्रेक:

Mustafa Ali और Rey Misterio बनाम Andrade Cien Almas और Samoa Joe

अलमास Rey Misterio के 619 को ब्लॉक करके उस पर हैमरलॉक डीडीटी मूव लगाता है और पिन करता है।

विजेता: Andrade Cien Almas और Samoa Joe

प्री रिकॉर्डेड वीडियो:

Carmella का सभी को अपने टाइटल रन के बारे में बताती हैं और आज का मैच जीतने का दावा करती हैं।

The Usos आज The Bar के खिलाफ होने वाले अपने नॉन टाइटल मैच के लिए बहुत उत्साहित हैं और इस पर एक प्रोमो कट करते हैं।

ब्रेक:

Shane Mcmohan और The Miz सेगमेंट:

Shane Mcmohan अपने ऑफिस में हैं, जहां The Miz आता हैं और The Usos को टाइटल शॉट नंबर वन कंटेंडर का मैच देने की शिकायत शेन से करता है। The Miz अपने और शेन को इस टाइटल शॉट के नंबर वन कंटेंडर मैच उपयुक्त बताता है। इस पर Shane Mcmohan अपने पार्टनर को समझाते हैं कि हमें एक बेहतर टैग टीम बनने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी। The Miz शेन को अपनी टैग टीम ड्रेस बदलने का सुझाव देता है लेकिन Shane Mcmohan इसमें कोई दिलचस्पी नहीं लेता और वहां से चला जाता है।

Rusev सेगमेंट:

यूएस चैंपियन रिंग में एंट्री लेता हैं और Shinsuke Nakamura को अपनी पत्नी लाना को घायल करने का अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की बात करता है।

टीवी स्क्रीन पर Shinsuke Nakamura की तस्वीर उभरती है। नाकामूरा बैकस्टेज किसी टीवी ट्रक के पास खड़ा है। Shinsuke Nakamura उस टीवी ट्रक की मदद से बताता है कि पिछले हफ्ते लाना Rusev की गलती से ही घायल होती है और वो Rusev का मजाक उड़ाता है।

Rusev काफी गुस्सा हो जाता है और नाकामूरा को ढूंढने के लिए उस टीवी ट्रक तक जाता है। टीवी ट्रक के पास पहुंचने पर Shinsuke Nakamura पीछे से Rusev पर हमला कर देता है।

सिक्योरिटी दोनों को छुड़ाने की कोशिश करते हैं। Shinsuke Nakamura जाते-जाते Rusev के को काफी कुछ बुरा-भला बोलता हैं और आखिर में अपना फिनिशिंग मूव किंशासा मारकर चला जाता है।

बैकस्टेज Becky Lynch आज के मैच को जीतने का दावा करती हैं।

The Bar बनाम The Usos

जे अपने कॉर्नर पर टैग करने के लिए जा रहा होता है तभी म्यूजिक बजता है और Mandy Rose टॉवेल में लिपटकर रैंप पर आती हैं और कहती हैं कि मैने इस टॉवेल के अंदर कुछ नहीं पहना है। उसका टॉप और स्कर्ट होटल में ही हैं। Mandy Rose जिम्मी को अपने पास बुलाती हैं। इससे जिम्मी का ध्यान भंग हो जाता है। Sheamus मौके का फायदा उठाकर जिम्मी को गिराकर टैग लेने से रोक लेता है। तभी सिजारो जे-उसो पर फिनिशिंग मूव न्यूट्रलाइजर मारकर जीत हासिल कर लेता है।

विजेता: The Bar

मैच खत्म होने के बाद The Bar अपनी जीत का जश्न मनाते हैं तभी The Miz वहां आकर पहले उन्हें जीत की बधाई देता है और बाद में Royal Rumble में टैग टीम टाइटल के मैच के लिए चुनौती देता है।

सिजारो जहां शेन से डिस्कस करने की बात कहता है, वहीं Sheamus ब्रोग किक मारकर The Miz को ढेर कर देता है और उसका चैलेंज स्वीकार कर लेता है।

बैकस्टेज हम देखते हैं कि Mandy Rose और Sonya DeVille दोनों ही हस रही हैं। Mandy Rose अपना टॉवेल हटाती हैं इससे पता चलता है कि उसने पूरे कपड़े पहन रखे हैं।

तभी Naomi वहां आ जाती हैं और Mandy Rose पर हमला कर देती हैं। Sonya DeVille अपनी साथी की मदद करती हैं और Naomi को पीट देती हैं। जिम्मी वहां आकर Sonya DeVille और Mandy Rose को वहां से जाने के लिए कहता है। दोनों चली जाती हैं और जिम्मी अपनी वाइफ Naomi की मदद करता है।

प्री रिकॉर्डेड वीडियो:

Charlotte Flair के आज होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच को जीतने का दावा करती हैं।

बैकस्टेज Daniel Bryan एरिना छोड़कर जा रहा होता हैं तभी Kayla Braxton चैंपियन को रोककर आज Aj Styles के हमले पर उसका रिएक्शन जानने की कोशिश करती हैं।

Daniel Bryan इस पर Aj Styles को कायर कहता है और बताता है कि वो Royal Rumble में तो क्या, उसे अभी तो क्या, कभी-भी हरा नहीं सकता और वहां से चला जाता है।

बैकस्टेज Shane Mcmohan अपने पार्टनर The Miz से कहते हैं कि अगर उसे लगता है कि हम टैग टीम टाइटल जीत सकते हैं तो हम ये जीतेंगे Royal Rumble में।

ट्रिपल थ्रेट मैच: (SmackDown वूमेन टाइटल के नंबर वन कंटेंडर के लिए)

Becky Lynch बनाम Charlotte Flair बनाम Carmella

Charlotte Flair एक शानदार स्पीयर बेकी को मारती हैं लेकिन Carmella मजबूती से उसके स्पीयर को ब्लॉक कर देती हैं।

लेकिन Becky Lynch अपने सबमिशन डिस-आर्म-हर की मदद से Carmella को टेप आउट करवा देती हैं।

विजेता – Becky Lynch

मैच के बाद Asuka रिंग में आती हैं और Becky Lynch को अपना टाइटल ऊंचा उठाकर दिखाती हैं। दोनों एक दूसरे को कुछ कहते हुए दिखते हैं।

Smackdown Live यहां से ऑफ एयर होती हैं।

1Shares