WWE SmackDown Live Results 25 Dec. 2018

0
43
WWE SMACKDOWN LIVE.jpg
WWE SMACKDOWN LIVE.jpg

आज की SmackDown Live का सबसे बड़ा स्पॉइलर रहा Rusev और Shinsuke Nakamura के बीच होने वाला यूएस टाइटल मैच, जिसे हमने एक हफ्ते पहले ही आपको इसका रिजल्ट बता दिया था कि Rusev नए यूएस चैंपियन बनने वाले हैं लेकिन इससे भी बड़ा स्पॉइलर आपको आखिर में मिलेगा।

साल की आखिरी Smackdown Live ओपन हुई डांसिंग क्वीन Carmella और सांता बैंकर आये R-Truth के साथ।

रिंग में आने के बाद दोनों ने सबसे पहले फैंस को मेरी क्रिसमस कहा और बाद में डांस करने लग गए।

WWE चैंपियन Daniel Bryan उनके डांस में खलल डालते हुए आये और R-Truth को WWE का सबसे बेकार सुपरस्टार बता दिया जिसने आजतक कुछ हासिल नहीं किया।

जवाब में R-Truth ने भी Daniel Bryan सीधे सीधे बोल दिया, चाहे उनका करियर कितना ही ख़राब क्यों ना रहा हो लेकिन इस बार की Royal Rumble पर वो 30वे नंबर पार आएँगे और अगर वो Royal Rumble जीत गए तो WrestleMania में सीधा Daniel Brayan को ही चैलेंज करेंगे।

इतना सुनना था की Daniel Bryan का पारा सातवे आसमान पर पहुंच गया और उसने R-Truth पर हमला कर दिया। Daniel Bryan ने R-Truth को यस लॉक में फंसा दिया जिससे R-Truth के होश कायम नहीं रहे।

अगला जबरदस्त मैच।

Mustafa Ali बनाम Andrade Cien Almas

क्राउड के नए बेबीफेस Mustafa Ali को जबरदस्त सपोर्ट मिला और उन्होंने Andrade Almas पर जबरदस्त जीत हासिल की।

विजेता – Mustafa Ali

WWE का साल 2018 का सबसे खुशगवार इंसान Mustafa Ali ही हैं और साल 2019 उन्ही का होने वाला हैं।

The Usos और Luke Gallows, Karl Anderson बनाम The Bar और Sanity (8 मैन टैग टीम मैच )

विजेता – The Usos और Luke Gallows, Karl Anderson

बैकस्टेज शेल्टन बेंजामिन Mustafa Ali को शानदार जीत की बधाई दे रहे थे लेकिन उसी वक्त पीछे से Daniel Bryan ने Mustafa Ali पर हमला कर दिया। शायद पिछले हफ्ते की हार को वो अभी तक भूल नहीं पाए हैं।

Miz TV सेगमेंट

The Miz ने अपने प्रोग्राम में Shane Mcmohan को बुलाया । The Miz ने अपने पिता के बारे में बताया की, वो की उन्हें एक ग्रैंड स्लैम चैंपियन होने के बावजूद पसंद नहीं करते। The Miz ने Shane Mcmohan को अपने साथ एक टैग टीम बनाने का सुझाव दिया जिसे Shane Mcmohan ने मान लिया और दोनों आखिर में गले मिले।

अगला मैच: Samoa Joe बनाम Jeff Hardy

दोनों ही लीजेंड के बीच ये मैच बहुत शानदार रहा। लेकिन इस मैच को अंजाम तक नहीं पहुंचाया जा सका।

रिंग के बाहर Jeff Hardy का गुस्सा सातवे चरम पर था वे Samoa Joe को रेफरी के मना करने के बावजूद पीटते रहे। रेफरी ने मैच को वही ख़त्म कर दिया और डिसक्वॉलिफिकेशन से Samoa Joe को जीत दे दी गयी।

विजेता – Samoa Joe (डिसक्वॉलिफिकेशन )

लेकिन इससे जेफ्फ हार्डी का ध्यान भटक गया और सामोआ जो ने पहले उन्हें टेबल पर पटक दिया और फिर उन्हें कोकीना क्लच में पकड़ लिया और छोड़ा ही नहीं।

मेन इवेंट: Shinsuke Nakamura बनाम Rusev

दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच ये मैच जबरदस्त रहा लेकिन जैसा कि हमने आपको पिछले हफ्ते बताया था कि इस मैच को पहले ही शूट कर लिया गया था और इस मैच के विजेता जे बारे में भी सभी जानते थे, बिल्कुल वैसा ही हुआ।

विजेता – नए यूएस चैंपियन Rusev

लेकिन पूरे शो का सबसे इंटरेस्टिंग पल आया जब बैकस्टेज Vince Mcmohan और Aj Styles मिले।

विंस ने Aj Styles को पहचानने से ही इंकार कर दिया। तब Aj Styles ने उन्हें बड़े मजे से अपना परिचय दिया कि वो 2 बार के WWE चैंपियन हैं और वो शख्स हैं जिसने SmackDown Live को बनाया।

विंस ने इस पर जवाब दिया कि ” तो इस वक्त Daniel Bryan की जगह तुम क्यों नहीं हो? Daniel Bryan अभी Smackdown Live का नेतृत्व कैसे कर रहा हैं ?

विंस ने आगे कहा – देखो, वो नया Daniel Bryan हैं, मैं भी जानना चाहता हूँ की असली Aj Styles कौन हैं? चाहे तुम्हे ये बात पसंद आये या ना आये लेकिन मैं जानता हूँ कि तुम्हारे अंदर कही ना कही वो बुराई, वो जानवर छिपा हुआ हैं। मैं उस जानवर को देखना चाहता हूँ और तुम्हे तुम्हे उस जानवर, उस बुराई को बाहर लाना होगा।

ये कहकर विंस ने Aj Styles को खींचकर चांटा मार दिया जिससे Aj Styles को भयंकर गुस्सा आ गया और उसने विंस मैकमोहन को जोरदार मुक्का मार दिया दिया।

कुछ ऑफिशियल्स ने Aj Styles को बाहर निकाला और वही हम विंस मैकमोहन को मंद मंद मुस्कुराता देखते हैं।

क्या हम Aj Styles का हील टर्न देखने वाले हैं?

या फिर से बुरी अथॉरिटी फिगर सामने आने वाली हैं जो Aj Styles के खिलाफ अपने मोहरे के तौर पर Randy Orton का इस्तेमाल करेगी।

इसी के साथ साल की आखिरी SmackDown Live ऑफ एयर हुई।

3Shares

Leave a Reply