Roman Reigns अब नहीं है WWE RAW के चेहरे।

0
43
WWE SUPERSTAR ROMAN REIGNS TIME OFF DUE TO LEUKEMIA
WWE SUPERSTAR ROMAN REIGNS TIME OFF DUE TO LEUKEMIA

WWE में Roman Reigns के डेब्यू करने के बाद उन्हें कंपनी का अगला सुपरस्टार माना गया। उन्हे Monday Night Raw में आगे बढ़ाने के लिए WWE ने हर तरह से पुश किया, चाहे वो फैन्स को पसंद आया हो या ना आया हो। Roman Reigns कंपनी के कितने बड़े सुपरस्टार हैं इसका पता उनकी प्रोफ़ाइल को देखकर चलता है जिसमें उनके नाम ऐसी ऐसी उपलब्धियां हैं जिनके बारे में कोई रेसलर सिर्फ सपना ही देख सकता है।

WWE SUPERSTAR - ROMAN REIGNS
WWE SUPERSTAR – ROMAN REIGNS

Roman Reigns ने अपने छह साल के कैरियर में लगातार चार WrestleMania को हेडलाइन करने का रिकॉर्ड बनाया हैं। वो कंपनी के सभी टॉप रेसलर्स को हरा चुके हैं। उन्होंने अंडरटेकर को WrestleMania में हराया। और अंडरटेकर की WrestleMania स्ट्रीक तोड़ने वाले ब्रॉक लेसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं। इतनी सारी उपलब्धी सिर्फ उसी इंसान को मिल सकती हैं जिस पर WWE पूरा भरोसा करती है। इस तरह वो WWE Raw ब्रांड के एक विश्वसनीय चेहरे बनकर सामने आए।

ALSO READ:

WWE सुपरस्टार SETH ROLLINS को भारी पड़ी ये गलती। भुगतना पड़ सकता है खामियाजा।

क्या WWE Superstar, Bray Wyatt एक बेबीफेस के तौर पर Monday Night Raw में वापसी करने वाले हैं?

The Rock की WWE में वापसी और उनके भविष्य पर बड़ी अपडेट।

WWE ने Roman Reigns को रिंग से लेकर कमर्शियल, चैरिटी फंक्शन, पब्लिक अपीयरेंस आदि जैसी सभी जगह फीचर किया हैं। हर जगह Roman Reigns ही कंपनी का नेतृत्व करते थे। इससे पता चलता है WWE में Roman Reigns की कितनी अहमियत हैं।

WWE SUPERSTAR - ROMAN REIGNS
WWE SUPERSTAR – ROMAN REIGNS

लेकिन Roman Reigns को लूकेमिया की बीमारी की वजह से अपना यूनिवर्सल टाइटल छोड़ना पड़ा और अब वो अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। उनकी WWE में आने की उम्मीद कम से कम 2020 तक की है।

ऐसे में WWE ने एक बड़ा फैसला लिया है, WWE ने Roman Reigns को कंपनी के चेहरे के तौर पर फीचर करने वाले Raw ब्रांड के पोस्टर से हटादिया है। पुराने पोस्टर में Roman Reigns के अलावा ब्रॉक लेसनर, Seth Rollins, ब्रोन स्ट्रोमेन, एलेक्सा ब्लिस और रोंडा राउसी जैसे WWE सुपरस्टार्स हैं और इन सभी में Roman Reigns सबसे आगे थे जो ये दर्शाता था कि रोमन रेंस ही कंपनी के चेहरे हैं। लेकिन अब नए Raw ब्रांड के पोस्टर में Roman Reigns को हटा दिया गया है और Seth Rollins को कंपनी के चेहरे के तौर पर पेश किया गया है। Roman Reigns की जगह अब ड्रू मेकेंतैयार पीछे की तरफ दिखाई दे रहे हैं।

WWE RAW OLD POSTER
WWE RAW OLD POSTER
WWE RAW NEW POSTER
WWE RAW NEW POSTER

Roman Reigns अपनी बीमारी की वजह से कबतक वापसी कर पाएंगे इस बारे में कोई कुछ नहीं जानता, शायद इसी वजह से WWE को अपने पोस्टर बॉय को पोस्टर से हटाना पड़ा और उसकी जगह किसी नए चेहरे को मौका देना पड़ा। WWE की मजबूरी समझी जा सकती हैं लेकिन Seth Rollins पर भरोसा किया जा सकता है। उनमें वो पूरी काबिलियत हैं कि Roman Reigns की गैरमौजूदगी में वो WWE Raw का चेहरा बनकर उसे लोगो के सामने आगे के जा सकते हैं।

3Shares

Leave a Reply