BECKY LYNCH, AJ STYLES और BRAUN STROWNMAN से जुड़ी ताजा जानकारी सामने आयी। Latest WWE News In Hindi।

0
45

WWE TLC के लिए BECKY LYNCH मेडिकली फिट नहीं हैं।

NIA JAX से मुंह तुड़वाने बाद BECKY LYNCH की मुसीबतें कम नहीं हो रही। SURVIVOR SERIES से बिल्कुल एक एपिसोड पहले उन्होंने अपनी महिला साथियों के साथ WWE RAW की वूमेन रेसलर्स पर हमला किया। RAW WOMEN WRESTLERS से लड़ाई के दौरान NIA JAX के मुक्के से BECKY LYNCH का मुंह टूट गया, जिससे उनका काफी खून भी बह गया। मुंह टूट जाने की वजह से उन्हें SURVIVOR SERIES में RONDA RUSSY के साथ होने वाले मैच से हाथ धोना पड़ा। इस मैच में BECKY LYNCH की जगह CHARLOTTE FLAIR को शामिल करना पड़ा।

अब ये खबर आ रही हैं कि BECKY LYNCH WWE के अगले TLC PAY PER VIEW में भी अपनी SMACKDOWN वूमेन चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड नहीं कर पाएगी क्यूंकि WWE की मेडिकल टीम ने अभी भी उन्हें मैच लिए फिट घोषित नहीं किया है।

BECKY LYNCH अभी SMACKDOWN वूमेन चैंपियन हैं और WWE के TLC PAY PER VIEW में अपना SMACKDOWN Women Title शार्लेट और असुका के खिलाफ डिफेंड करने वाली थी। अब देखना होगा कि WWE पर इस स्थिति को कैसे हैंडल करता है। WWE के लिए बुरी स्थिति हैं क्यूंकि SMACKDOWN WOMEN CHAMPION चोट की वजह से इस बार भी रिंग में नहीं दिखाई देने वाली।

AJ STYLES के कॉन्ट्रैक्ट की ताजा जानकारी।

AJ STYLES ने 2016 में WWE जॉइन की और उसके बाद WWE के सबसे बड़े स्टार बनकर सामने आए। उन्होंने पूरे SMACKDOWN LIVE को अपने कंधे पर चलाया और उसे सफलता दिलाई। AJ STYLES दो बार WWE चैंपियन भी रह चुके हैं जिनमें उनका एक टाइटल रन पूरे एक साल तक चला। इन सब बातो से पता चलता है कि WWE, AJ styles पर कितना भरोसा करती हैं। WWE की तरह फैंस भी AJ STYLES को हमेशा सपोर्ट करते नजर आए हैं।

“PWInsider” के अनुसार AJ STYLES का WWE कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल 2019 में खत्म होने वाला है। इसी के साथ बुलेट क्लब के बाकी मेंबर Luke Gallows और कार्ल एंडरसन का कॉन्ट्रैक्ट भी सितंबर 2019 में खत्म होने वाला है।

WWE रिपोर्टर “Dave metlzer” के अनुसार NJPW भी SHINSKE NAKAMURA, GALLOWS और ANDERSON को वापस बुलाने चाहती हैं। हालांकि इसमें AJ STYLES का नाम शामिल नहीं हैं। लेकिन AJ STYLES को अगर एक अच्छा कॉन्ट्रैक्ट दिया जाए तो वो भी उनके साथ शामिल हो सकते हैं।

AJ STYLES के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर हम काफी सारी खबरें सुनते रहते हैं। ये भी सुना गया है। AJ STYLES अपने कॉन्ट्रैक्ट को WWE के साथ आगे नहीं बढ़ाएंगे क्यूंकि अब वो अपना समय परिवार को देना चाहते हैं। हालांकि हम उम्मीद करेंगे की AJ STYLES ज्यादा से ज्यादा हमे WWE में धमाल मचाते दिखाई दे।

वर्तमान में उनका मैच डैनियल ब्रायन के साथ TLC PAY PER VIEW में WWE चैंपियनशिप के लिए होना हैं।

BRAUN STROWMAN ने अपनी चोटिल कोहनी की फोटो शेयर करके BERON CORBIN को डराया

BRAUN STROWMAN ने TWITTER पर अपनी चोटिल कोहनी का फोटो शेयर किया जिसका हाल ही में ऑपरेशन हुआ था। BRAUN STROWMAN अपनी कोहनी की चोट से बड़ी जल्दी रिकवर कर रहे हैं। और इसकी पूरी उम्मीद है कि वो Beron Corbin के खिलाफ TLC PAY PER VIEW में होने वाले मैच में दिखाई देंगे।

कुछ सप्ताह पहले Beron Corbin ने Bobby Lashley और Drew McIntyre के साथ मिलकर BRAUN STROWMAN पर हमला किया। इससे BRAUN STROWMAN की कोहनी टूट गई। जिसका उनको ऑपरेशन करवाना पड़ा। फिलहाल BRAUN STROWMAN कोहनी की चोट के चलते WWE से बाहर हैं।

WWE के TLC PAY PER VIEW में BRAUN STROWMAN और BERON CORBIN के बीच कुछ शर्तो के साथ मैच होने वाला है। अगर BRAUN STROWMAN जीत जाते हैं तो Royal Rumble में उनका मुकाबला WWE Universal Championship के लिए Brock Lesnar से होगा और Beron Corbin अपनी टेंपरेरी जनरल मैनेजर की पोस्ट खो देंगे। अगर Beron Corbin अपने मैच को जीत जाते हैं तो वो WWE Raw के परमानेंट जनरल मैनेजर बन जाएंगे और BRAUN STROWMAN अपने यूनिवर्सल टाइटल के मैच को खो देंगे।

अब देखना ये है की इन दोनों में से कौन अपना मैच जीतता है।

1Shares

Leave a Reply