WWE सुपरस्टार SETH ROLLINS को भारी पड़ी ये गलती। भुगतना पड़ सकता है खामियाजा।

0
40

एक मैच की गलती SETH ROLLINS को भारी पड़ने वाली हैं। WWE चेयरमैन विंस मैकमोहन SETH ROLLINS से खफा हैं और अब उनको मिलने वाला पुश रोका जा सकता है।

हमने अपनी लाइव स्ट्रीम के दौरान SETH ROLLINS की ढीली परफॉर्मेंस के बारे में आपको बताया था। जिस तरह वो अपने हर मैच में एफर्ट लगाते हैं, और उसे एक अलग ही लेवल पर ले जाने की कोशिश करते हैं वैसा कुछ उनके इस मैच में बिल्कुल दिखाई नहीं दे रहा था।

जब मैच शुरू हुआ तो SETH ROLLINS बिल्कुल भी एक्टिव नहीं थे। स्टोरीलाइन के मुताबिक SETH ROLLINS को DEAN AMBROSE के खिलाफ मैच में धीमी शुरूआत लेनी थी, लेकिन SETH ROLLINS ने अपने पूरे मैच में आलसी रवैया अपनाए रखा। क्राउड भी इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच के दौरान काफी शांत था। DEAN AMBROSE अपनी तरफ से क्राउड को जगाने की भरपूर कोशिश कर रहे थे लेकिन SETH ROLLINS की तरफ से ऐसा कोई प्रयास नहीं हुआ।

अब SETH ROLLINS को लेकर कुछ अलग ही रिपोर्ट सामने आ रही हैं। रेसलिंग रिपोर्टर डेव मेट्जलर ने बताया कि WWE चेयरमैन विंस मैकमोहन SETH ROLLINS की टीएलसी मैच की परफॉर्मेस से बिल्कुल खुश नहीं हैं। कंपनी के टॉप रेसलर होने के नाते, उनसे ऐसे ढीले रवैये उम्मीद किसी ने नहीं की थी। अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि कंपनी अब उनको पुश नहीं करना चाहती। WWE SETH ROLLINS को रेसलमानिया 35 में BROCK LESNAR से भिड़ाने की तैयारी कर रही थी लेकिन अब उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं।

WWE परफॉर्मेंस को लेकर अपने रेसलर्स पर काफी सख्त हैं और जैसे ही किसी रेसलर्स से ऐसी कोई गलती होती है तो WWE तुरंत उन पर डंडा चला देती हैं। ढीली परफॉर्मेंस की वजह से साशा बैंक्स, बेरन कोरबिन, DEAN AMBROSE, मार्क हेनरी जैसे कई रेसलर्स के पुश रोके जा चुके हैं और इस लिस्ट में अब SETH ROLLINS का नाम भी जुड़ गया है।

हमे ऐसा लगता है कि SETH ROLLINS को एक मौका ओर देना चाहिए और उनको दिए जाने वाले पुश को बनाए रखना चाहिए। क्यूंकि ये पहली गलती हैं तो WWE को उनसे बात करके ऐसी गलतियों को दोहराने से रोकना चाहिए। उनके पुश को रोकने से समस्या का कोई हल नहीं निकलेगा और Monday Night Raw में फिलहाल उनके अलावा ऐसा कोई सुपरस्टार नहीं है जो क्राउड को संभाल सके।

उम्मीद की जानी चाहिए कि ऐसा ही हो।

2Shares

Leave a Reply