WWE न्यूज: Daniel Bryan की इंजरी पर अपडेट।

0
47

इस सप्ताह की WWE Smackdown Live पर Daniel Bryan ने सीएन अलमास के साथ टीम बनाकर एक मैच लड़ा जिसमे उनके विरोधी थे Aj Styles और 205 क्रूज़रवेट डिवीजन स्टार Mustafa Ali

मैच के आखिर में Mustafa Ali ने Daniel Bryan पर 450 स्प्लैश मूव का इस्तेमाल करके उन्हें क्लीन तरीके से पिन किया था। मैच खत्म होने के बाद जहां Mustafa Ali अपने पार्टनर Aj Styles के साथ जीत का जश्न मना रहे थे तो वहीं Daniel Bryan को ऑफिशियल्स द्वारा पकड़कर बाहर ले जाया जा रहा था। ऑफिशियल्स जिस तरह Daniel Bryan को पकड़कर ले जा रहे थे उससे सभी डर गए कि कहीं Daniel Bryan को कोई गंभीर चोट तो नहीं लगी?

मैच के रिप्ले देखकर पता चला कि Mustafa Ali का 450 स्प्लैश मूव Daniel Bryan के सर पर लगा था जिसके बाद वो थोड़ा असहज महसूस कर रहे थे और उन्हें बैकस्टेज जाने के लिए WWE के ऑफिशियल्स की मदद लेनी पड़ी।

लेकिन रेसलिंग रिपोर्टर Sean Ross Sapp की ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार Daniel Bryan को गंभीर चोट नहीं लगी हैं और वो अगले सप्ताह की SmackDown Live में परफॉर्म करने के लिए एकदम फिट हैं।

लेकिन ये रिपोर्ट्स भी अाई हैं कि Mustafa Ali का मूव थोड़ा सा अपनी दिशा से भटका था जिसकी वजह से ये सब हुआ। Mustafa Ali ने भी बैकस्टेज जाकर Daniel Bryan से माफी मांगी है जिस पर Daniel Bryan ने Mustafa Ali को ओर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

बाद में WWE SmackDown Live के बाद शूट किए गए WWE के क्रिसमस एडिशन प्रोगाम में भी Daniel Bryan दिखाई दिए थे। इससे ये अंदाजा लगाया गया वे एकदम ठीक है।

हालांकि रेसलिंग इंडस्ट्री में चोट लगने का सबसे ज्यादा खतरा रहता है। WWE भी हाल के कुछ सालो में अपने रेसलर्स की चोट से परेशान रही हैं और कुछ रेसलर्स अभी भी चोट की वजह से कंपनी से बाहर चल रहे हैं। ये खुशी की बात है कि WWE चैंपियन एकदम ठीक है और वो हमे अगले सप्ताह भी SmackDown Live में दिखाई देंगे।

लेकिन Mustafa Ali के लिए फिर भी ये रात शानदार रही। जिस रात उन्हे SmackDown Live के लिए चुना गया उसी रात उन्होंने WWE चैंपियन को पिन किया। हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

2Shares

Leave a Reply