The Rock की WWE में वापसी और उनके भविष्य पर बड़ी अपडेट।

0
43

WWE में पीपल चैंपियन The Rock जबरदस्त वापसी करने वाले हैं।

WWE SUPERSTAR - THE ROCK

अगर आपको इसकी जानकारी नहीं है तो हम आपको बता दे कि WWE के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार और हॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता The Rock, WWE में वापसी कर सकते हैं।

पिछले दो महीनों से इस बात की अफवाहे उड़ी जा रही थी कि The Rock, WWE में वापसी कर सकते हैं। WWE काफी समय से उन्हें वापस रिंग में लाने का प्रयास कर रही हैं लेकिन The Rock के बेहद व्यस्त मूवी शेड्यूल की वजह से WWE इसमें कामयाब नही हो पा रही। अब इस बारे में जो लेटेस्ट खबर आ रही हैं उसे सुनकर तो WWE फैन्स को मज़ा ही आ जाएगा।

पहले सुनने में आया था कि WWE, Roman Reigns को कंपनी का सबसे बड़ा सुपरस्टार बनाने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाकर, उन्हें एक ओर पुश देने वाली हैं। जिसके तहत Roman Reigns, WrestleMania 35 तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहेंगे और उनको चैलेंज करेंगे साल 2019 के Royal Rumble विनर The Rock। और Roman Reigns, The Rock को हराकर एक ओर बड़ी उपलब्धि अपने नाम कर लेंगे।

हालांकि ये प्लान WWE के बंद लिफाफो में अच्छी तरह से आगे बढ़ाया जा रहा था लेकिन Roman Reigns को लूकेमिया की बीमारी की वजह से उन्हें यूनिवर्सल टाइटल छोड़ना पड़ा। Roman Reigns के WWE से जाने के बाद Brock Lesnar को फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बना दिया।

WWE SUPERSTAR - BROCK LESNAR

अब जो लेटेस्ट और बड़ी खबर आ रही हैं वो ये की

Vince Mcmohan इस WrestleMania 35 में द बीस्ट Brock Lesnar का मैच पीपल चैंपियन The Rock से करवाना चाहते हैं जो उस रात का मेन इवेंट होगा।”

ALSO READ:

कब WWE से विदा लेंगे Brock Lesnar और क्या रहा UFC प्रेसिडेंट Dana White का जवाब?

मैं WWE Smackdown Live में जाना पसंद करूंगा – Finn Balor

WWE Star John Cena ने अपनी नयी मूवी “Bumblebee” पर बात की।

BECKY LYNCH, AJ STYLES और BRAUN STROWNMAN से जुड़ी ताजा जानकारी सामने आयी। Latest WWE News In Hindi।

WWE अभी भी अपने पुराने प्लान के अनुसार ही आगे बढ़ रही है लेकिन उसने तब्दीली के अनुसार इस बार The Rock, Brock Lesnar को हराकर यूनिवर्सल टाइटल जीतने वाले हैं। Brock Lesnar और The Rock के बीच SummerSlam 2002 में WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हो चुका है। उस मैच में Brock Lesnar ने The Rock को हराकर पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती थी।

अगर ये स्थिति वाकई में बनती हैं तो यकीनन ये मैच WrestleMania इतिहास का सबसे बड़ा मैच होगा। रेसलिंग जगत के दो सबसे बड़े सुपरस्टार आमने सामने होंगे और हमे इन दोनों के बीच एक बेहतरीन मैच देखने को मिलेगा।

क्या आप भी WrestleMania में The Rock और Brock Lesnar के बीच यूनिवर्सल टाइटल का मैच देखना चाहेंगे?

2Shares

Leave a Reply