WWE News: Drew McIntyre के पुश से जुड़ी सारी अफवाहों को करारा जवाब मिला।

0
49

आपने नोटिस किया होगा कि जब से Drew McIntyre ने WWE में डेब्यू किया था तब से उन्हें एक पॉवरहाउस की तरह दिखाया गया। उन्होंने डेब्यू करने के बाद Dolph Ziggler साथ टीम बनाई और लॉकर रूम के लगभग सभी रेसलर्स की पिटाई की।

उन्होंने यहां तक कि शील्ड के सदस्यों को भी कड़ी चुनौती दी और Braun Strowman के साथ भी दुश्मनी मोल ली।

इतनी मेहनत WWE ने सिर्फ इसलिए की ताकि वो Drew McIntyre को एक शक्तिशाली रेसलर के तौर पर लोगों के सामने पेश कर सके। Drew McIntyre ने डेब्यू करने के सात महीनों तक एक भी मैच पिनफॉल के जरिए नहीं हारा था लेकिन ये सारी स्थिति दिसंबर के महीने में बदल गई।

साल के आखिरी महीने में वो लगातार तीन मैच पिनफॉल के जरिए हार गए जिसमें एक मैच तो उनके पुराने और कमजोर साथी Dolph Ziggler के साथ ही था।

इस पर पूरी रेसलिंग न्यूज इंडस्ट्री ने ऐसी अफवाह फैला दी कि WWE अब Drew McIntyre को मेन इवेंट लेवल का सुपरस्टार नहीं समझती। जहां भी न्यूज पढ़ो बस Drew McIntyre के पुश की ही बात दिखाई देती।

हम भी एक रेसलिंग फैन होने के नाते ये सब देख रहे थे, लेकिन हमें ये समझ नहीं आ रहा था कि ऐसी बकवास बाते क्यूं कही जा रही है, क्यूंकि Drew McIntyre ने अपने जो तीन मैच पिनफॉल के जरिए हारे थे उनमें किसी ना किसी तरह का खलल पड़ा था।

और इन तीनों मैचेस में Drew McIntyre ने एक पॉवरहाउस रेसलर की तरह जबरदस्त प्रदर्शन भी किया था।

तो फिर ऐसी अफवाहें क्यों आ रही थी? और तो और कुछ रेसलिंग न्यूज कंपनियों ने तो Drew McIntyre के साथ-साथ Seth Rollins और Finn Balor के पुश पर भी सवाल उठा दिए।

जबकि हमने अपने पिछले एक आर्टिकल में भी कहा था कि ऐसी अफवाहें सिर्फ व्यूज पाने के लिए बनाई जा रही हैं।

रेसलिंग इंडस्ट्री में सिर्फ कुछ ही ऐसे लोग हैं जो सही-सही न्यूज लोगो को बताते हैं। इनके अलावा बाकी सारी न्यूज सिर्फ मनगढ़ंत बातो पर बनाई जाती हैं।

लेकिन Drew McIntyre से जुड़ी इन मनगढ़ंत बातो पर विश्वसनीय रेसलिंग रिपोर्टर “डेव मेट्जलर” ने विराम लगा दिया।

डेव मेट्जलर” के अनुसार WWE, Drew McIntyre को इसलिए नहीं हरवा रही थी क्यूंकि उनकी नजर में अब वो मेन इवेंट लायक सुपरस्टार नहीं रहे। WWE ने ऐसा सिर्फ Finn Balor को पुश देने के लिए किया ताकि वो मिडकार्ड में एक स्ट्रोंग रेसलर बनके सामने आए और Dean Ambrose के साथ इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल की फाइट लड़ सके।

लेकिन इसका ये मतलब कतई नहीं की WWE अब Drew McIntyre पर विश्वास नहीं करती।

रेसलिंग रिपोर्टर “डेव मेट्जलर” ने कहा –

“Drew McIntyre के लिए WWE ने काफी बड़े प्लान बना रखे हैं लेकिन उन्हें सिर्फ दिसंबर महीने के लिए आगे टाल दिया गया। इस महीने WWE ने सिर्फ Finn Balor के पुश पर ध्यान दिया है।

इस महीने Finn Balor को पुश दिया गया है, अगले महीने Drew McIntyre को वापस पुश दिया जाएगा लेकिन Dolph Ziggler के लिए कोई पुश प्लान नहीं किया गया है।”

इससे सारी बात साफ हो जाती हैं।

और जो लोग Drew McIntyre के लिए अफवाह उड़ा रहे थे उन्हें भी अगली Monday Night Raw में इसका जवाब मिल जाएगा।

अगली WWE Raw में Drew McIntyre और Dolph Ziggler के बीच स्टील केज मैच होगा जिसमें Dolph Ziggler के जीतने के कोई चांस नहीं है।

हम भी आप सभी रेसलिंग फैंस से यही कहना चाहेंगे कि WWE की कोई भी न्यूज पढ़ने से पहले उसकी विश्वसनीयता जरूर जांच ले वरना ये आपको गलत न्यूज देकर व्यूज बनाते रहेंगे।

6Shares

Leave a Reply