Big Update: WWE ने Royal Rumble के एक बड़े टाइटल मैच को कैंसिल किया।

0
60

WWE ने Royal Rumble में SmackDown वूमेन टाइटल के लिए Asuka बनाम Becky Lynch के मैच की घोषणा की थी।

जैसा कि आप सभी को हमने बताया था कि WWE TLC के मेन इवेंट में Asuka ने Becky Lynch और Charlotte Flair को हराकर SmackDown वूमेन टाइटल जीता था। उस मैच में Asuka को WWE Raw ब्रांड की वूमेन चैंपियन Ronda Rousey की मदद मिली थी। Ronda Rousey ने ये मदद Becky Lynch और Charlotte Flair को लेडर से गिराकर की थी जिसके बाद Asuka ने हवा में लटके टाइटल को हासिल करने में ज्यादा देर नहीं की।

Ronda Rousey के दखल कि वजह से Becky Lynch को अपना टाइटल गंवाना पड़ा। इसके बाद संभावनाएं जताई गई कि Becky Lynch इसका बदला जरूर लेगी।

POSSIBLE MATCH: BECKY LYNCH VS RONDA ROUSEY AT WWE WM 35

POSSIBLE MATCH: BECKY LYNCH VS RONDA ROUSEY AT WWE WM 35

ऐसा भी कहा गया कि आने वाले Royal Rumble इवेंट में Asuka अपना टाइटल शायद Charlotte Flair के खिलाफ डिफेंड करे क्यूंकि Becky Lynch बैटल रॉयल रंबल में भाग लेगी और उसे जीतकर Ronda Rousey को WrestleMania 35 में Raw वूमेन टाइटल के लिए चेलेंज करेगी और अपना बदला लेगी।

और कल WWE Main Event प्रोग्राम में भी Royal Rumble इवेंट के लिए SmackDown वूमेन टाइटल मैच की घोषणा की गई जिसमें Asuka अपना टाइटल Becky Lynch के खिलाफ ही डिफेंड करने वाली थी।

WWE SUPERSTAR - BECKY LYNCH

WWE SUPERSTAR – BECKY LYNCH

लेकिन अब WWE ने ऑफिशियली इस मैच को कैंसिल कर दिया है।

WWE की पूर्व जनरल मैनेजर पेज ने इस बारे में ट्विटर पर जानकारी दी।

Paige ने अपने जनरल मैनेजर रहने के दौरान इस मैच को तैयार किया था जिसे बाद में मेन इवेंट में एक वीडियो पैकेज के द्वारा अनाउंस किया था।

लेकिन अब WWE ने ऑफिशियली इस मैच को कैंसिल कर दिया है। यानी Royal Rumble में Asuka अपना टाइटल Becky Lynch के खिलाफ डिफेंड नहीं करेगी। उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा, ये हमें आने वाली SmackDown Live में पता चलेगा।

लेकिन इस अनाउंसमेंट से एक बात साफ हो गई हैं कि Becky Lynch ही साल 2018 का Woman Royal Rumble जीतेगी।

13Shares

Leave a Reply