WWE न्यूज़: Seth Rollins ने WrestleMania में इस सुपरस्टार से लड़ने की इच्छा जाहिर की, लेकिन ये शख्स WWE से नहीं हैं।

0
32
DREAM MATCH - SETH ROLLINS VS KENNY OMEGA
DREAM MATCH - SETH ROLLINS VS KENNY OMEGA

WWE सुपरस्टार Seth Rollins ने अपने ड्रीम मैच के बारे खुलासा किया हैं कि वो NJPW के फेस Kenny Omega से WrestleMania में भिड़ना चाहते हैं।

WWE SUPERSTAR - SETH ROLLINS
WWE SUPERSTAR – SETH ROLLINS

साल 2008 में जब Seth Rollins, ROH में काम करते थे तब Kenny Omega भी उसी रेसलिंग कंपनी के साथ काम कर रहे थे। लेकिन उस वक्त Seth Rollins अपना करियर ज़माने की कोशिश कर रहे थे और दोनों का ROH में रहने के दौरान कभी एक दूसरे से सामना नहीं हुआ।

लेकिन Seth Rollins भी WWE का बड़ा चेहरा बन चुके हैं और अब उन्होंने NJPW के फेस यानी Kenny Omega से WrestleMania में लड़ने की इच्छा जाहिर की हैं और इसे अपना ड्रीम मैच बताया हैं।

ALSO READ:

UFC सुपरस्टार CONOR MCGREGOR ने WWE सुपरस्टार BECKY LYNCH को क्रिसमस का गिफ्ट भेजा।

WWE ने इंस्टाग्राम पर Year-End Awards की घोषणा की।

SUNDAY WWE बुलेटिन: Brock Lesnar की वापसी, Drew Mcintyre की विश्वसनीयता, Carmella की ज़िन्दगी का टर्निंग पॉइंट और भी बहुत…

 

Seth Rollins ने रेसलिंग रिपोर्टर इरिडियन फैरो को दिए हुए इंटरव्यू में कहा –

Kenny Omega वो शख्स हैं जिनसे मैं आजतक कोई भी फाइट नहीं लड़ा हूँ। और मैं अपने आपको इस दुनिया के सबसे महान रेसलर के सामने परखना चाहता हूँ।”

Seth Rollins ने यहाँ बहुत ही सम्मान से Kenny Omega के साथ रिंग शेयर करने और अपने आपको उनके सामने परखने की बात की हैं, इससे पता चलता हैं कि Kenny Omega रेसलिंग की दुनिया में एक लीजेंड हैं। और यकीनन Kenny Omega को सम्मान देना भी चाहिए क्यूंकि वो वाकई में एक असाधारण रेसलर हैं।

NJPW SUPERSTAR - KENNY OMEGA
NJPW SUPERSTAR – KENNY OMEGA

और जो रेसलर WWE से बाहर रहकर अपने नाम का डंका पूरी दुनिया में बजा दे वो कोई साधारण नहीं हो सकता।

WWE भी काफी समय से Kenny Omega को साइन करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन शायद दोनों के बीच अभी तक कोई सहमति नहीं बन पायी हैं।

एक रेसलिंग फैन होने के नाते हम तो यही चाहेंगे की Kenny Omega हमें दिखाई दे और हम सेठ रोल्लिंस के साथ उनका एक शानदार मैच देख सके, और अगर ये प्लेटफार्म रेसलमेनिया होगा बहुत ही बढ़िया रहेगा।

1Shares

Leave a Reply