PUBG खेलने वाले गेमर्स को जल्दी ही मिलने वाला हैं नया अपडेट जिसमें होगी हैलोवीन थीम और नाइट मोड।

0
48

अगर आप PUBG गेम में इरेंगल या सेंहोक को खेलते खेलते बोर हो गए हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी अाई हैं। PUBG गेम बनाने वाली कंपनी ने बीटा 0.9.0 वर्जन लॉन्च किया है जिसे आप बहुत सी वेबसाइट्स से डाउनलोड कर सकते हैं। बीटा वर्जन में जो नए अपडेट आए हैं उससे गेमर्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। नए बीटा वर्जन में आपको हैलोवीन थीम पर एक्शन करने को मिलेगा। इसमें जो सबसे बड़ा अपडेट आया है वो हैं नाइट मोड। यानि गेम खेलते खेलते जैसे टाइम गुजरेगा उसी दौरान इसमें रात हो जाएगी। और इसमें आपको बिना नाइट विजन कैमरे के अपने दुश्मन को देख पाना बड़ा मुश्किल होगा।

हालांकि बीटा वर्जन में थोड़ा बहुत बग देखने को मिल सकता है क्योंकि कंपनी ने अभी इसे टेस्टिंग के लिए लॉन्च किया है। इसके अलावा नए बीटा वर्जन में आपको नई QBU गन और गाड़ियां मिलेगी। इंटरफेस को स्मूथ करने के लिए अलग से ऑप्शन भी दिया गया है जिसको इनेबल करने के बाद गेम एक दम मक्खन की तरह स्मूथ चलता हुआ लगेगा। इसके अलावा कंपनी ने इसमें बहुत सारे फीचर्स एड किए हैं जो आपके गेम खेलने के एक्सपीरिएंस को दुगुना कर देंगे।

लेकिन बीटा वर्जन कुछ बग भी हैं जैसे की अगर गेम खेलने के दौरान अगर आपका फोन किसी वजह से लॉक हो जाता है तो हो सकता हैं की आपके फोन की स्क्रीन क्रेक हो जाए ऐसे में आपको गेम को बंद करके फिर से चलाना पड़ सकता है। इसके अलावा हो सकता है कि आप इसमें अपने अकाउंट से लॉगिन ना कर पाओ। तब आपको इसे गेस्ट मोड में खेलना पड़ेगा। लेकिन अगर आप PUBG गेम की ग्लोबल रिलीज से पहले इसका मज़ा लेना चाहते हो तो नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके इसे डाउनलोड कर सकते हो। एक PUBG गेम के फेन होने के नाते हम बस उम्मीद करेगे की इसका ग्लोबल वर्जन जल्दी से जल्दी लॉन्च हो ताकि हम इसे बिना किसी परेशानी के खेल सके और एन्जॉय कर सके।

 

नोट – 24 अक्टूबर 2018

PUBG गेम खेलने वाले गमेरस को 25 अक्टूबर से अपने अपने मोबाइल प्लेटफार्म पर नया अपडेट डाउनलोड करने को मिलेगा।

 

PUBG गेम में जीतना है तो इन 5 ट्रिक्स को जरूर आजमाइए

गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध 3 सबसे बेस्ट लॉन्चर

भारतीय कॉमिक्स का इतिहास और वर्तमान स्थिति

आपको हमारी ये पोस्ट कैसी लगी? कमेंट्स सेक्शन में अपनी राय जरुर दे और हमारे पेज को अपने ब्राउज़र में बुकमार्क कर ले ताकि आपको ऐसी ही मजेदार इंफॉर्मेशन मिलती रहे।

1Shares

Leave a Reply