WWE TLC में हो सकते हैं 3 बड़े टाइटल चेंज।

0
46
WWE TLC 2018
WWE TLC 2018

WWE TLC इवेंट में अब सिर्फ दो दिन बाकी रह गए हैं। साल के आखिरी इवेंट में WWE ने एक से बढ़कर एक मैच इस इवेंट में तैयार किए हैं। WWE TLC इवेंट के बाद कुछ फ्यूड अपने अंजाम तक पहुंचेगी तो कई नई दुश्मनी का आगाज़ होगा।

WWE Superstar - AJ Styles
WWE Superstar – AJ Styles

लेकिन रेसलिंग रिपोर्टर Cagesite के अनुसार WWE TLC इवेंट में तीन बड़े टाइटल बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इन तीन टाइटल बदलाव में से एक सुपरस्टार को जबरदस्त पुश मिलने वाला है और उसे WrestleMania 35 में बड़ा मैच मिलने का अनुमान है।

लेकिन सबसे पहले हम बात कर लेते हैं कि कौन कौनसे WWE टाइटल चेंज होने की बिल्कुल भी संभावना बिल्कुल नहीं है।

सबसे पहले बात की जाए WWE चैम्पियनशिप की तो, Daniel Brayan हील के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में Aj Styles को हराकर ये टाइटल जीता था। Aj Styles के लिए WWE ने एक नए सुपरस्टार को फाइनल कर लिया है जिससे उनका सामना WrestleMania 35 में होने की पूरी संभावना है। इसलिए ये कहा जा सकता है की WWE चैम्पियनशिप में कोई बदलाव नहीं होगा।

दूसरा सबसे बड़ा टाइटल Raw वूमेन चैंपियन Ronda Rousey के पास हैं और वो इसे लेकर WWE TLC में Nia Jax से भिड़ेगी। लेकिन रिपोर्ट्स ये आ रही हैं कि विंस मैकमोहन Ronda Rousey के टाइटल रन से काफी खुश हैं और उसे कम से कम WrestleMania 35 तक बरकरार रखा जाएगा।

WWE TLC में कौनसे टाइटल चेंज होने की संभावना है?

सबसे पहले जिस बड़े टाइटल चेंज की बात हो रही है वो हैं Seth Rollins के WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल की। Seth Rollins WWE TLC में अपना टाइटल Dean Ambrose के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। WWE ने हाल ही चोट से वापसी करने के बाद Dean Ambrose को हील टर्न किया था। लेकिन वो उसे सही तरह से फैन्स के सामने प्रस्तुत नहीं कर पाई। नतीजन फैन्स ने Dean Ambrose को बिल्कुल भी भाव नहीं दिया।

लेकिन यहां WWE, Dean Ambrose को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनाकर लोगो के सामने ज्यादा अच्छी तरह पेश कर सकती हैं। इससे Dean Ambrose को भी फैन्स का कुछ रिएक्शन तो हासिल होगा।

ALSO READ:

WrestleMania 35 में होगा इन दो WWE मेगास्टार का आमना सामना।

The Rock के लिए मैने जो भी कहा वो मेरी बेवकूफी थी – John Cena

The Rock की WWE में वापसी और उनके भविष्य पर बड़ी अपडेट।

इस बात की पूरी उम्मीद है कि Seth Rollins यहां अपना टाइटल नहीं बचा पाएंगे।

अगले जिस टाइटल चेंज की बात हो रही है वो हैं Smackdown टैग टीम टाइटल। फिलहाल शेमस और सिजारो Smackdown टैग टीम चैंपियन हैं और उनका मुकाबला ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में New Day और The Usos से होगा।

यहां WWE, Smackdown टैग टीम को ज्यादा मजबूत दिखाने के लिए टाइटल चेंज करने वाली हैं। इस बार कहा जा रहा है कि New Day के टैग टीम टाइटल जीतने कि संभावना सबसे ज्यादा है।

WWE SUPERSTAR - BECKY LYNCH
WWE SUPERSTAR – BECKY LYNCH

आखिर में जिस बड़े टाइटल चेंज की बात हो रही है वो हैं Becky Lynch के Smackdown वूमेन टाइटल की। ऐसा नहीं है कि Becky Lynch का एक चैंपियन के तौर पर काम खराब हैं बल्कि WWE को इस एंटी हील महिला में भविष्य के लिए जबरदस्त संभावना दिख रही है।

सुनने में ये आ रहा है कि Becky Lynch, WrestleMania 35 में Raw वूमेन टाइटल के लिए Ronda Rousey को चैलेंज करने वाली हैं। स्टोरीलाइन के तहत फिलहाल Becky Lynch WWE TLC इवेंट में अपना टाइटल शार्लेट या आसुका से हारेगी। और उसके बाद दूसरे वूमेन Royal Rumble को जीतकर Ronda Rousey को WrestleMania 35 में चैलेंज करेगी।

इसकी तैयारी WWE TLC के तुरंत बाद शुरू हो जाएगी यानी 17 दिसंबर की रात को Becky Lynch अपना Smackdown वूमेन टाइटल हारने वाली हैं।

3Shares

Leave a Reply