WWE Superstar Aj Styles के कॉन्ट्रैक्ट पर बड़ा अपडेट।

0
41
WWE Superstar - AJ Styles
WWE SUPERSTAR AJ STYLES
WWE SUPERSTAR AJ STYLES

आपको हमने अपने पिछले आर्टिकल में बताया था कि WWE सुपरस्टार Aj Styles का कॉन्टैक्ट अप्रैल 2019 में खत्म होने वाला है। और ऐसी खबरे सुनने में आ रही थी कि Aj Styles, WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाएंगे क्यूंकि WWE में काम का वर्क प्रेशर काफी ज्यादा होता है और जिस वजह से वो अपने परिवार को पूरा समय नहीं दे पा रहे।

लेकिन अब जो ताजा खबर आ रही हैं उसके मुताबिक Aj Styles, WWE के साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट साईन कर सकते हैं।

रेसलिंग रिपोर्टर PWInsider के अनुसार Aj Styles इस वक्त अपने कॉन्ट्रैक्ट में कुछ बदलाव को लेकर WWE से बात कर रहे हैं और जो खबर सामने आ रही हैं उसके मुताबिक Aj Styles, Randy Orton की तरह ही एक लाइट शेड्यूल वाला कॉन्ट्रैक्ट साइन करना चाहते हैं।

Randy Orton ने भी WWE के साथ कम वर्क प्रेशर वाला कॉन्टैक्ट साईन कर रखा हैं जिसके तहत वो WWE द्वारा किए जा रहे Live Events में शामिल नहीं होते। ना ही किसी प्रोमोशनल एक्टिविटी में भाग लेते हैं। और तो और Smackdown Live पर भी कम ही दिखाई देते हैं। Randy Orton ने भी ये कॉन्ट्रैक्ट अपने परिवार को अधिक समय देने के लिए साईन किया है।

कुछ इसी तरह का कॉन्ट्रैक्ट Aj Styles भी WWE से साईन करना चाहते हैं ताकि वो भी अपने परिवार को अधिक समय दे सके और अपनी प्रोफ़ेशनल और पर्सनल लाइफ में संतुलन ला सके।

Daniel Brayan VS AJ Styles for WWE TLC
Daniel Brayan VS AJ Styles for WWE TLC

आपको जानकारी दे दे की WWE में काम करने वाले सभी सुपरस्टार Monday Night Raw और Smackdown Live में काम करने के अलावा WWE द्वारा दूसरे देशों में आयोजित किए जा रहे Live Events में भी शामिल होते हैं। इसके लिए उन्हें काफी ट्रैवल करना पड़ता है। इसके अलावा वी कई तरह की चैरिटी और मेक अ विश फाउंडेशन जैसे प्रोग्राम करती रहती हैं जिसमें सभी रेसलर्स को जाना पड़ता है। अपने बेहद बिजी वर्क शेड्यूल की वजह से ज्यादातर रेसलर्स अपने परिवार से दूर रहकर ही काम करते हैं।

Aj Styles इस महीने होने वाले TLC पे पर व्यू में Daniel Brayan के खिलाफ अपने WWE Championship मैच के रिमैच में शामिल होंगे और उसे फिर से जीतने की कोशिश करेंगे।

1Shares

Leave a Reply