मैं WWE Smackdown Live में जाना पसंद करूंगा – Finn Balor

0
40
WWE Superstar - Finn Balor

Smackdown Live में जाने की बात पर Finn Balor ने ये जवाब दिया।

Finn Balor का WWE में अच्छा समय नहीं चल रहा। वो अभी WWE में Drew McIntyre के साथ फ्युड में बिजी हैं। दोनों का मैच एक  WWE कैलेंडर के आखिरी Pay Per View TLC में बुक हुआ हैं। हालांकि उनके मैच की बुकिंग खराब नहीं है लेकिन इसका ज्यादा फायदा Drew McIntyre को मिलने वाला हैं क्यूंकि WWE अभी Drew McIntyre को पुश कर रही हैं और वो उसे कंपनी का टॉप हील बनाना चाहती हैं।

WWE Superstar Fin Balor happy to move from WWE RAW to WWE Smackdown Live.
WWE Smackdown Live

रेसलिंग रिपोर्टर “नॉट सेम रेसलिंग” ने अपने शो में Finn Balor से पूछा कि क्या वो WWE Smackdown Live में जाना पसंद करेंगे?

तो जवाब में Finn Balor का कहना था –

“मेरे लिए ये अच्छी बात है कि अगर मैं Smackdown Live में परफॉर्म करू। मैं भी नहीं चाहता कि मैं किसी एक शो तक ही सीमित रहु। ईमानदारी से कहूं तो अगर आप मुझे वालमार्ट के पार्किंग-लोट की रिंग में भी लड़ने के लिए कहेंगे तो मैं वहां भी खुशी खुशी लड़ने के लिए तैयार हूं।

रिंग में आने के बाद मेरे लिए ये नहीं रखता कि ये रेड ब्रांड की रिंग हैं या ब्लू ब्रांड की रिंग या फिर येलो रिंग। मैं बस अच्छा परफॉर्म करना चाहता हूं और जीतना चाहता हूं।”

ALSO READ:

WWE Star John Cena ने अपनी नयी मूवी “Bumblebee” पर बात की।

BECKY LYNCH, AJ STYLES और BRAUN STROWNMAN से जुड़ी ताजा जानकारी सामने आयी। Latest WWE News In Hindi।

Finn Balor भी जानते हैं कि Smackdown Live जल्दी ही WWE का ए ग्रेड शो बनने वाला है। Smackdown Live अगले साल अक्टूबर 2019 से FOX CHANNEL पर हर शुक्रवार को लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। WWE ने FOX CHANNEL से ब्रॉडकास्ट की एक मेगा डील साइन की है जिससे उसे एक बिलियन डॉलर मिलेंगे। इसलिए FOX की भी मांग है कि WWE, Smackdown Live के प्रोडक्ट पर भी उतना ही ध्यान दे जितना वो Raw के प्रोडक्ट पर ध्यान देती हैं। और उसे हर तरीके से कंपनी का ए ग्रेड शो बनाए। FOX पर Smackdown Live भी Raw की तरह ही 3 घंटे शो होगा। यानी भविष्य में Smackdown Live पहले से कहीं ज्यादा बेहतरीन शो बनकर आने वाला हैं। WWE का हर रेसलर जिसे Raw पर तरजीह नहीं दी जा रही वो उम्मीद करेगा की WWE उसे Smackdown Live पर भेज दे ताकि उसे पहले से ज्यादा मौके मिल सके और वो WWE का टॉप स्टार बनकर सामने आए।

कुछ महीनों के बाद WWE SuperStar Shake-Up भी होने वाला है इसलिए आने वाले समय में Finn Balor की तरह ही ओर भी WWE Superstar Smackdown Live लाइव में जाने की इच्छा जाहिर करेंगे।

आपको क्या लगता है Smackdown Live में जाने से Finn Balor या बाकी सुपरस्टार्स के कैरियर पर क्या प्रभाव पड़ेगा?

आपके अनुसार Raw के किस सुपरस्टार को Smackdown Live में जाना चाहिए?

कमेंट सेक्शन में अपनी राय दे और हमारे पेज पर डेली विजिट करते रहिए ताकि आपको इसी तरह WWE से जुड़ी खबरें मिलती रहे।

1Shares

Leave a Reply