Big WWE Update: Bray Wyatt अगले सप्ताह Monday Night Raw में वापसी करने वाले हैं।

0
41
WWE SUPERSTAR - BRAY WYATT
WWE SUPERSTAR - BRAY WYATT

WWE अपने सबसे अंडररेटेड सुपरस्टार BRAY WYATT को एक बेबी फेस के तौर पर लाने की प्लानिंग कर रही हैं।

BRAY WYATT WITH MATT HARDY
BRAY WYATT WITH MATT HARDY

WWE SUPERSTAR, BRAY WYATT को काफी अरसा हो गया है, जब हमने उन्हें MONDAY NIGHT RAW में देखा था। पिछली बार जब वो WWE में दिखे थे तब वो MATT HARDY के साथ RAW टैग टीम टाइटल जीतने की कोशिश कर रहे थे। अपनी इंजरी और MATT HARDY के रिटायरमेंट के बाद वो पूरी तरह साइडलाइन हो गए और WWE भी उन्हें MONDAY NIGHT RAW में चल रही किसी स्टोरीलाइन में एडजस्ट नहीं सकी जिस वजह से अभी तक उनकी वापसी नहीं हो सकी।

लेकिन WWE से दूर होने के बावजूद BRAY WYATT ट्विटर पर अपने अजीबोगरीब ट्वीट्स की वजह से छाए रहे। कई रेसलिंग रिपोर्टर्स उनके ट्वीट्स पढ़कर उनकी MONDAY NIGHT RAW में वापसी की भविष्यवाणी करते रहे लेकिन कंपनी की तरफ से BRAY WYATT के आने की कोई हिंट नहीं मिली।

BRAY WYATT
BRAY WYATT

अब रिपोर्ट्स आ रही हैं की BRAY WYATT अगले सप्ताह WWE Raw में वापसी करने वाले हैं।

लेकिन क्या यही खबर है?

जी नहीं, खबर उनकी वापसी से ज्यादा इस बात की है कि वो किस अंदाज में MONDAY NIGHT RAW में वापसी करने वाले हैं? हम यहां बात कर रहे है BRAY WYATT के गिमिक बदलाव की।

ताजा खबरों कि माने तो BRAY WYATT जल्दी ही एक बेबीफेस के तौर पर हमको WWE में दिखाई देंगे और इस बात की पूरी उम्मीद जताई जा रही है कि उनका गिमिक बिल्कुल बदला हुआ मिलेगा।

BRAY WYATT ने भी ट्विटर के माध्यम से कुछ अजीबो गरीब ट्वीट किए हैं जो उनकी पर्सनैलिटी पर सूट नहीं करते। BRAY WYATT ट्विटर अकाउंट पर अपनी गलती मान रहे हैं, अब उन्हें नहीं लगता कि वो कोई भगवान हैं और वो कुछ बदलाव की भी बात कर रहे हैं।

https://twitter.com/WWEBrayWyatt/status/1074856374138486784?s=19

https://twitter.com/WWEBrayWyatt/status/1074858881334030342?s=19

https://twitter.com/WWEBrayWyatt/status/1074859482524631041?s=19

BRAY WYATT के ट्वीट्स देखकर तो ऐसा ही लगता है कि उनकी भ्रष्ट बुद्धि ठिकाने आ गई है और अब वो फैन फेवरेट के तौर पर दिखाई दे सकते हैं।

लेकिन एक संभावना ओर हो सकती हैं कि, शायद BRAY WYATT हम लोगो को बेवकूफ बना रहे हो? क्यूंकि BRAY WYATT जब भी वापसी करने वाले होते हैं तब उससे पहले कुछ ऐसे ही अजीबोगरीब ट्वीट्स करते हैं। शायद ये उनकी चाल हो ताकि वो लोगो का ध्यान अपनी ओर खींच सके। और जब हम लोग उनके बेबीफेस होने की बात सुनकर कुछ अच्छा सोचें और वो पहले की तरह ही अंधेरे में लैंप लाकर हमको चौंका दे?

कह नहीं सकते, लेकिन जबतक BRAY WYATT, WWE में आ नहीं जाते तबतक इसी तरह की अफ़्वाहे उड़ती रहेगी।

3Shares

Leave a Reply