BIG WWE News: Brock Lesnar नहीं होंगे WrestleMania 35 का हिस्सा।

0
56
WWE SUPERSTAR - BROCK LESNAR
WWE SUPERSTAR - BROCK LESNAR
BROCK LESNAR VS BRAUN STROWMAN - WWE ROYAL RUMBLE 2019
BROCK LESNAR VS BRAUN STROWMAN – WWE ROYAL RUMBLE 2019

हालाँकि Brock Lesnar इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन हैं लेकिन वो कब तक WWE में रहेंगे इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। यहाँ तक कि उनके WrestleMania 35 में भी भाग लेने पर काफी संशय जताया जा हैं।

रेसलिंग न्यूज़ एजेंसी PWinsider के मायक जॉनसन के अनुसार Brock Lesnar शायद WrestleMania का हिस्सा ना हो।

इस बात का क्या मतलब हैं ये आप अच्छे से समझ सकते हो। यानी Brock Lesnar, Royal Rumble में अपने यूनिवर्सल टाइटल को Braun Strowman से नहीं बचा पाएंगे।

Royal Rumble में शायद Brock Lensar का आखिरी WWE मैच हो जिसके बाद वो WWE से सम्बंधित अपनी सभी जिम्मेदारियों से मुक्त हो जाएंगे और फिर ओक्टागन में होने वाले अपने मैच की तैयारियों में जुट जाएंगे।

BROCK LESNAR VS DANIEL CORMIER
BROCK LESNAR VS DANIEL CORMIER

मायक जॉनसन के अनुसार –

“मुझे ताज्जुब होगा अगर Brock Lesnar, Royal Rumble के बाद WWE में दिखाई दे जाए। सब जानते हैं कि Brock Lesnar जाने वाले हैं।”

उनसे आगे पूछा गया – क्या वो WWE के WrestleMania प्लान में शामिल भी हैं या नहीं?

“सही से कहु तो मैंने अभी तक Brock Lesnar को WWE के WrestleMania 35 के किसी प्रमोट करने वाले विज्ञापन, एडवर्टाइस्मेंट या प्रमोशन वीडियो में नहीं देखा हैं।

मेरे ख्याल से वो Royal Rumble के बाद WWE छोड़कर जा सकते हैं।

मुझे लगता हैं कि Brock Lesnar लोगो को ये दिखाना चाहता कि WWE में उसका करियर ख़त्म हो गया हैं लेकिन ऐसा नहीं होने वाला।”

मायक जॉनसन की बात से तो ऐसा लगता हैं कि फ़िलहाल के लिए Royal Rumble शायद उनका आखिरी WWE इवेंट हो लेकिन स्थायी रूप से वो WWE को छोड़कर नहीं जाएंगे।

हम सब जानते हैं कि Brock Lesnar, UFC में एकबार फिर अपनी किस्मत को आज़माना चाह रहे हैं लेकिन अगर उन्हें Daniel Cormeir के साथ होने वाले मैच में हार मिलती हैं तो उस स्थिति में वो शायद एकबार फिर WWE की तरफ रुख करे ताकि पहले की तरह पार्ट टाइमर बनकर काम कर सके और अच्छे पैसे कमा सके।

1Shares

Leave a Reply