Baron Corbin का भड़काऊ बयान – “मैंने WWE में John Cena और Roman Reigns की जगह ले ली है”

0
41
WWE SUPERSTAR BARON CORBIN
WWE SUPERSTAR BARON CORBIN
WWE Raw Acting General Manager - WWE Superstar Baron Corbin
WWE Acting General Manager – Baron Corbin

WWE SUPERSTAR Baron Corbin ने दावा किया है कि उन्होंने WWE में अब John Cena और Roman Reigns की जगह ले ली है।

Baron Corbin के काम से WWE कितनी खुश हैं इसका पता उन्हे मिल रहे पुश से पता चलता है। Baron Corbin फिलहाल WWE में एक्टिंग जनरल मैनेजर हैं। जब से Baron Corbin ने WWE Raw कि कमान संभाली हैं तब से वो सभी अच्छे रेसलर्स को पिटवा रहे हैं और उनके लिए परेशानी खड़ी कर रहे है। चलते मैच को वो कभी भी टपक जाते हैं और उसे रुकवा देते हैं। चीटिंग करके अपने दोस्तो को मैच जीतवा देते हैं। उनके लिए ना कोई नियम हैं ना कोई कानून। इसलिए वो अपनी एक्टिंग जनरल मैनेजर की पोस्ट का गलत फायदा उठा रहे हैं।

अपनी इसी बुरी छवि की वजह से Baron Corbin फैंस को बिल्कुल नहीं भाते। और अक्सर फैन्स द्वारा किसी ना किसी बात को लेकर ट्रॉल होते रहते हैं।

Baron Corbin attacked on Braun Strowman
Baron Corbin attacked on Braun Strowman

अब Baron Corbin ने फैन्स को एक भड़काने वाला बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि उन्होंने WWE में John Cena और Roman Reigns की जगह ले ली है।

Baron Corbin ने हाल ही में WWE हॉल ऑफ फेमर Booker T के शो “हिटेड कन्वर्सेशन” में शिरकत की और अपना घमंडी और भड़काऊ बयान दिया।

जानिए Baron Corbin ने क्या कहा

“ये जबरदस्त हैं। WWE पर मैं अपने काम को बड़े मजे ले लेकर कर रहा हूं ठीक वैसा ही जैसा की Vince Mcmohan को पसंद है।

पिछले चार सप्ताह की हर Monday Night Raw पर मैंने शुरू के 15 मिनट बिताए हैं। पहले ये John Cena की जगह थी, ये Roman Reigns की जगह थी लेकिन अब मैने उनकी जगह ले ली हैं।

ये मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात है और मैं इस तरह के ओर भी चेलेंज लेना चाहता हूं।

हर Monday Night Raw पर मैं अपनी मर्जी चला रहा हूं। मुझे पता है लोग मुझसे बहुत चिढ़ते हैं और नफरत करते हैं लेकिन मुझे उनसे कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे तो ये सब करने में बड़ा मज़ा आता है।”

Every Possible way to Cheat by Baron Corbin
Every Possible way to Cheat by Baron Corbin

Baron Corbin ने आगे कहा

“लोग मुझसे जलते हैं क्यूंकि मैं हर Monday Night Raw पर उनको छः से सात बार दिखाई देता हूं। ना चाहते हुए भी उनको मुझे फॉलो करना पड़ रहा है।

अगर ये लोग यूहीं मुझसे ओर नफरत करेंगे तो मैं ओर अपने मन की करूंगा।”

Baron Corbin की बातो से ऐसा लगता है कि उसे अपने आप पर घमंड हो गया है लेकिन वो ये भूल गया है कि लोग उसे पिटते देख ताली भी बड़ी जोर से बजाते हैं।

और Baron Corbin लोगो तालियां बजाने का मौका जरूर देंगे अगर वो आने वाले “WWE TLC” पे पर व्यू में Braun Strowman से हार गए तो। वैसे भी हमें लग रहा है कि TLC में Braun Strowman उनको बहुत बुरी तरह से पीटने वाले हैं।

Braun Strowman VS Baron Corbin at WWE TLC
Braun Strowman VS Baron Corbin at WWE TLC

आपको बता दे की Baron Corbin का सामना Braun Strowman से “WWE TLC” पे पर व्यू पर होगा। इस मैच में की शर्त हैं, अगर Braun Strowman, Baron Corbin को हरा देते हैं तो उनको Royal Rumble में Brock Lesnar के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल मैच मिलेगा और वही Baron Corbin अपनी एक्टिंग जनरल मैनेजर की पोस्ट गवा बैठेंगे। लेकिन अगर Baron Corbin ये मैच जीत गए तो वो Monday Night Raw के परमानेंट जनरल मैनेजर जाएंगे और Braun Strowman को Brock Lesnar के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल का मैच नहीं मिलेगा।

हम तो यही चाहते हैं कि Braun Strowman, Baron Corbin के को खूब पीटे और उसकी सारी हेकड़ी निकाल दे।

आपका क्या ख्याल है?

1Shares

Leave a Reply